अर्जुन कपूर की नई फिल्म देखते हुए मलाइका अरोड़ा ने शेयर की Photo

इस खबर को शेयर करें

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं हैं, किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कोई रिलीज के लिए तैयार है। वहीं इस बीच अर्जुन कपूर की नई फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है, जिससे अर्जुन को काफी उम्मीदें हैं। नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह, रकुलप्रीत सिंह, जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के लिए अर्जुन के फैंस काफी एक्साइटेड थे। वहीं रिलीज होते ही ये फिल्म अर्जन की गर्लफ्रेंड यानी मलाइका अरोड़ा ने भी देख ली है, उन्होंने फोटो शेयर कर फैंस से खास अपील भी की है।

मलाइका अरोड़ा का पोस्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में अर्जुन कपूर की फिल्म नेटफ्लिक्स पर देखते हुए तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनकी टीवी नजर आ रही है। इस फोटो में फिल्म की क्लिप दिख रही है, जिसमें अर्जुन कपूर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने फैंस से इसे देखने की अपील की है। उन्होंने स्टोरी में ‘वॉच’ का स्टीकर लगाया है। यहां देखें मलाइका द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी-

बहनों ने भी किया चियर

मलाइका के अलावा अर्जुन कपूर की फिल्म को लेकर उनकी बहन जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट किया है। जाह्नवी के पोस्ट में खुशी और बोनी कपूर भी दिख रहे हैं और इन तीनों के पीछे टीवी में अर्जुन की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ चलती हुई नजर आ रही है। जाह्नवी ने इस तस्वीर पर लिखा- ‘सिर्फ यही फैमिली है जो हमारी तरह क्रेजी है’।