Malaika Arora का बेटा दिखता है बिलकुल Salman khan जैसा, देखकर होगे हैरान

Malaika Arora's son looks exactly like Salman Khan, you will be surprised to see
Malaika Arora's son looks exactly like Salman Khan, you will be surprised to see
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अरबाज खान की शादी 1998 में हुई थी। जिनसे उनका एक का बेटा हुआ ,जिनका नाम अरहान खान। अरहान खान अब 19 साल का हो चुके हैं। वहीं शादी के कुछ साल बाद मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ख़ान दोनों एक – दूसरे से अलग हो गए। लेकिन अपने बेटे के लिए काफ़ी समय निकलते थे। जहां बीते साल अरहान खान अपनी आगे की स्टडी के लिए विदेश गए हुए थे। फिलहाल वो इन दिनों छुट्टियां मनाने अपने माता – पिता के यहां मुंबई आए हुए हैं। इन दिनों वो अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे है।

मलायका अरोड़ा का बेटा है बहुत ही हेंडसम
बीते दिन वो अपने अंकल की पार्टी में दिखे थे। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी। अपने अंकल की पार्टी में अरहान काफी बड़े और हेंडसम लग रहे थे। जहा वो अपने अंकल से कम नजर नहीं आ रहे थे। उनके लुक को देख ये कहना गलत नहीं होगा की वो आने वाले समय में बड़े – बड़े स्टार को मात देने वाले है। उनके अंकल सोहेल खान की पार्टी में अरहान में एक चीज जो नोटिस करने योग्य थी। वह थी की अरहान की लंबाई अपने पिता के करीब पहुंचती जा रही है। इन दिनों मलाइका के बेटे अरहान काफी सुर्खिया बटोरते नजर आ रहे है। जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। उस शानदार पार्टी में अरहान खान को एक कैजुअल ड्रेस में नजर आए। जहा अरहान खान ने काले रंग की ड्रेस कैरी किए हुए काफी हैंडसम लग रहे थे। अपने अंकल सोहेल खान की पार्टी में अरहान खान काले रंग की शर्ट के संग। काले रंग की जैकेट भी पहन रखा था।

salman 1

दीखता है बिलकुल सलमान खान जैसा
अपने इस ब्लैक ड्रेस में अरहान किसी एक्टर से कम नजर नहीं आ रहे थे। वही ब्लैक शर्ट के संग मलाइका के बेटे ने ब्लैक रंग की पैंट भी कैरी कर रखा था। उनका ये पैंट कार्गो स्टाइल में था। अरहान का डिफरेंट लुक काफी स्टाइलिश था। जिसमे वो काफी कूल और हेंडसम दिख रहे थे। अरहान ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए उन्होंने अपने नेक में पेंडेड के संग चांदी के चेन पहन रखे थे। जिसमे वो काफी स्टाइलिश दिख रहे थे।

उनके इस अवतार की देख ये कहना गलत नहीं होगा की। आने वाले समय में मलाइका के लाडले बड़े – बड़े स्टार को अपने शानदार लूक से टक्कर देने वाले है। मलाइका और अरबाज़ ख़ान के बेटे की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर थे है। जहां सभी अरहान के इस लुक को देख जमकर उनपर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे है। बात करे अरहान की तो, ये अभी महज 19 साल के है। मुंबई में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गए हुए है। जहा इन दिनों छुट्टियां मनाने अपने माता – पिता के यहां आए हुए है।