Mandira Bedi ने खास दोस्त के साथ पूल में किया कुछ ऐसा, मच गया हंगामा

Mandira Bedi did something like this in the pool with a special friend, created a ruckus
Mandira Bedi did something like this in the pool with a special friend, created a ruckus
इस खबर को शेयर करें

नई द‍िल्ली। एक्ट्रेस मंद‍िरा बेदी पिछले साल अपने पत‍ि राज कौशल की अचानक मौत के बाद ब‍िल्कुल टूट गई थीं. उनकी जिंदगी में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. कभी अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस के बीच चर्चा में रहने वाली मंद‍िरा सोशल मीड‍िया से कट ऑफ कर चुकी थीं. अब मंद‍िरा ने लगभग साल भर बाद पहली बार ब‍िक‍िनी में फोटोज शेयर की हैं.

मंद‍िरा इस वक्त थाईलैंड स्थ‍ित फुकेट में अपने खास दोस्त के बर्थडे सेल‍िब्रेशन के लिए गई हैं. यहां उन्होंने दोस्त आद‍ित्य मोटवानी के साथ भी पूल सेल्फी लेकर उन्हें बर्थडे विश किया है. दोस्त की नाम में उंगली करते और उसे गले लगाते फोटो शेयर कर मंद‍िरा ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे आद‍ि. ये फोटो सब कुछ कहता है, तुम मेरे लिए क्या मायने रखते हो, हम एक दूसरे को कब से जानते हैं. हमारा इक्वेशन क्या है और मैं तुमपर कितना भरोसा करती हूं. तुम्हें और भी प्यार, खुश‍ियां और कामयाबी मिले. लव यू, 17 साल की उम्र से रहे मेरे खास दोस्त.’

एक्ट्रेस की इन फोटोज को आए हुए कुछ ही घंटे बीते थे क‍ि यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने लिखा- ‘मजे हैं आपके’. दूसरे ने लिखा- ‘ये कौन है, पत‍ि तो मर गया है ना.’ ट्रोल्स को देखते हुए मंद‍िरा ने कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया. हालांक‍ि उनकी ये दोनों फोटोज हजारों लोगों ने लाइक की है.

इसके बाद मंद‍िरा ने अपनी सोलो ब‍िक‍िनी फोटोज शेयर की है. एक तस्वीर में वे सिर पर कैप और ग्लासेज लगाए तो दूसरी तस्वीर में मंद‍िरा पानी का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. लिखती हैं- ‘वो जगह, जो मुझे सुकून देता है…पानी, ओशन, पूल.’

मंद‍िरा आज कल अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ और अपनी फिटनेस फोटोज शेयर करती रहती हैं. वे समय-समय पर इंस्पायर‍िंग कोट्स भी साझा करती हैं. दोस्त मौनी रॉय की शादी में मंद‍िरा को काफी समय बाद पूरी तरह तैयार देखा गया था. उन्होंने गोल्डन बॉर्डर व्हाइट साड़ी और हेवी जूलरी में अपनी फोटोज शेयर की थीं.