Mangal Gochar 2022: कुछ ही घंटों में बदल जाएगा इन 3 राशियों का जीवन, मंगल का गोचर इनके जीवन में लाएगा तूफान

Mars Transit 2022: 10 अगस्त को मंगल ग्रह मेष राशि से निकलकर वृषभ में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में मंगल का ये गोचर कुछ राशि के लिए मुश्किलें पैदा करने वाला हो सकता है. आइए जानें किन राशियों के लिए ये समय परेशानियों से भरा रहेगा.

Mangal Gochar 2022: The life of these 3 zodiac signs will change in a few hours, the transit of Mars will bring a storm in their lives
Mangal Gochar 2022: The life of these 3 zodiac signs will change in a few hours, the transit of Mars will bring a storm in their lives
इस खबर को शेयर करें

Mangal Gochar Effect 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का गोचर सभी राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. 10 अगस्त को मंगल अपनी ही स्वराशि मेष से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. ऐसे में राहु के साथ चल रही मंगल की युति भी समाप्त हो जाएगी और 27 जुलाई से अंगारक योग के अशुभ प्रभाव झेल रही कुछ राशियां इससे मुक्त हो जाएंगी.

मंगल गोचर का जहां कुछ राशियों के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. वहीं, ये 3 राशियों के लिए मंगल गोचर अमंगलकारी होने वाला है. मंगल ग्रह को अग्नि का तत्व माना जाता है. वहीं, शक्ति, शौर्य और लगन का कारक ग्रह भी मंगल का माना गया है. 10 अगस्त को रात 9 बजकर 43 मिनट पर मंगल का वृषभ राशि में प्रवेश होगा. ऐसे में आपकी राशि पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा आइओ जानें.

मेष राशि- इस राशि के लिए ये समय मुश्किलों से भरा रहेगा. जीवन के कई क्षेत्रों में परेशानियां आएंगी. मंगल गोचर के दौरान खर्चों पर नियंत्रण जरूरी है. छात्रों के लिए ये समय अनुकूल है. वहीं, यात्रा के योग भी बन रहे हैं.

वृषभ राशि- ज्योतिष अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए ये समय लाभकारी है. इस राशि में ही मंगल गोचर करने जा रहे हैं इसलिए वृषभ राशि के जीवन में सब मंगल ही मंगल होगा. नौकरी के साथ-साथ बिजनेस में भी सफलता हाथ लगेगी. रुके काम पूरे होंगे.

मिथुन राशि- इन राशि के जातकों के जीवन पर मंगल गोचर का बुरा प्रभाव पड़ेगा. स्वास्थ्य पर असर पड़ता दिखाई दे रहा है. अगर किसी के साथ साझे का काम कर रहे हैं, तो परेशानियां बढ़ सकती हैं.

कर्क राशि- इनके लिए ये गोचर शुभ फलदायी रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई नौकरी का ऑफर आ सकता है. सरकारी काम में अगर बाधा आ रही है, तो इस दौरान काम पूरा होने की संभावना है. ऑफिस में काम की सराहना की जाएगी. पैसों की तंगी दूर होगी.

सिंह राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के लोगों के लिए भी ये गोचर शुभ रहने वाला है. इनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बिजनेस में लाभ होगा. इस अवधि में कहीं पैसा लगाने के सोच रहे हैं, तो लगा सकते हैं. इस दौरान लाभ होने की पूरी संभावना है.

तुला राशि- इस दौरान तुला राशि के लिए ये समय चुनौतियों से भरा होगा. इस दौरान सावधानी बरतें. वाणी पर नियंत्रण रखें वरना परेशानियां खड़ी हो सकती हैं. जीवन में अमंगल घटनाएं घट सकती हैं.