हरियाणा में होटल में ठहरे शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई खौफनाक कदम की वजह

Married lover couple committed suicide while staying in hotel in Haryana
Married lover couple committed suicide while staying in hotel in Haryana
इस खबर को शेयर करें

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें दोनों ने खुद को ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. घटना बहादुरगढ़ के दिल्ली रोहतक रोड पर स्थित अल्काजा होटल की है.

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान बहादुरगढ़ के ही सराय औरंगाबाद निवासी जितेंद्र उसकी प्रेमिका नया बांस निवासी पूनम के रूप में हुई है. दोनों गुरुवार देर रात अलकाजा होटल मैं पहुंचे थे. दोनों होटल के कमरा नंबर 307 में ठहरे हुए थे, जहां रात के समय ही दोनों ने जहरीला पदार्थ निगल लिया. जहर खाने के बाद जितेंद्र ने होटल के रिसेप्शन पर फोन करके बताया कि उन दोनों ने जहर खा लिया है और उनकी तबीयत खराब हो रही है. जिसके बाद होटल स्टाफ ने दोनों को कमरे से बाहर निकाला और तुरंत बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे. जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया लेकिन इलाज के दौरान पहले जितेंद्र और फिर उसकी प्रेमिका पूनम ने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद बहादुरगढ़ सेक्टर 6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और मौके से सबूत भी जुटाए गए. पुलिस को कमरे के अंदर रखा एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दोनों ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को बताया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि हम दोनों ने भागने की बहुत कोशिश की, लेकिन बच्चों की तरफ देख कर मौत की तरफ कदम बढ़ाया है. इसके लिए किसी को भी दोषी न समझा जाए. हम खुद जिम्मेदार हैं.

दोनों की हो चुकी है शादी, बच्चे भी हैं
सेक्टर 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दोनों की पहचान कमरा लेते वक्त होटल में दिए गए आधार कार्ड से हो गई है. दोनों शादीशुदा थे. दोनों के बच्चे भी हैं और दोनों का पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला बहादुरगढ़ के ही 1 गांव की बेटी है और रोहतक जिले के नयाबास गांव में ब्याही हुई है. दोनों के परिजनों उनकी मौत की सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.