हरियाणा में ब्यूटी पार्लर की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, भारी मात्रा में समान जलकर हुआ राख

जिले के गोविंद नगर में साज डिवाइन ब्यूटी की दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई,जिससे भारी मात्रा में समान जलकर राख हो गया। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और करीब आंधे घण्टे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाने में काबू पाई।

Massive fire broke out in beauty parlor building in Haryana, ashes burnt in huge quantity
Massive fire broke out in beauty parlor building in Haryana, ashes burnt in huge quantity
इस खबर को शेयर करें

अंबाला: जिले के गोविंद नगर में साज डिवाइन ब्यूटी की दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट से आग लग गई,जिससे भारी मात्रा में समान जलकर राख हो गया। इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। जिसके बाद फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और करीब आंधे घण्टे तक कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाने में काबू पाई। बिल्डिंग मालिक का कहना है कि आग लगने की सूचना उसे स्थानीय लोगों ने दिया। जैसे वह बिल्डिंग के पास पहुंचा तो फायर ब्रिगेड की गाड़िया आग बुझा रही थी। साथ ही कहा कि आग की वजह से भारी नुकसान हुआ है।

सूचना मिलते ही नगर परिषद अंबाला छावनी के सचिव राजेश को बाहर भी दल बल सहित मौके पर पहुंचे और उन्होंने मौके का मुआयना किया और साथ ही फायर ब्रिगेड वालों को तुरंत आग बुझाने के आदेश भी दिए। राजेश कुमार का कहना है कि फायर ब्रिगेड ने भारी मशक्कत के बाद आधे घंटे बाद आग पर काबू पा लिया है। लेकिन आग लगने से ब्यूटी मालिकों का भारी नुकसान हुआ है।