बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

Maths paper leaked half an hour before inter exam in Bihar?.. Know from where the paper leaked
Maths paper leaked half an hour before inter exam in Bihar?.. Know from where the paper leaked
इस खबर को शेयर करें

पटना: बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की परीक्षा हो रही है, लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले ही सोशल मीडिया पर मैथ्स के पेपर वायरल हो रहे हैं ।इंटर की परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पहले जमुई और नालंदा में पेपर लीक होने की ख़बर आ रही है। कई वॉट्सऐप ग्रुप में करीब 9 बजे गणित के प्रश्नपत्र वायरल हुए। जबकि परीक्षा शुरू होने का समय 9:30 है।

अधिकारियों का इनकार
हालांकि नालंदा के जिला शिक्षा अधिकारी केशव प्रसाद के मुताबिक जिले में पेपर लीक की खबर नहीं हैं.. साथ ही वायरल हो रहे पेपर के बारे में जानकारी होने से इनकार कर दिया। उन्होंने इस अफवाह बताया है ।

मुंगेर में भी लीक
मुंगेर में भी मैथ्स के पेपर लीक होने की सूचना है। मुंगेर में परीक्षा केंद्र के बाहर मोबाइल पर प्रश्न पत्र देखकर अलग-अलग झुंड बनाकर आंसर शीट तैयार करते दिखे। हालांकि वे पेपर आउट होने से इनकार कर रहे हैं ।

13 लाख परीक्षार्थी शामिल
आपको बता दें कि इंटरमीडिएट की परीक्षा में इस बार13 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस बार बिहार बोर्ड ने परीक्षार्थियों के लिए एक पहचान क्रमांक जारी किया गया है।ताकि छात्रों के रिकॉर्ड में एकरूपता रखेगा।