मायावती का बड़ा बयान, अतीक अहमद की पत्नी पर BSP ले सकती है एक्शन

Mayawati's big statement, BSP may take action against Atiq Ahmed's wife
Mayawati's big statement, BSP may take action against Atiq Ahmed's wife
इस खबर को शेयर करें

Umesh Pal Murder Case: बीएसपी (BSP) विधायक राजू पाल मर्डर केस (Raju Pal Murder Case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) और सरकारी गनर की हत्या का शुक्रवार को हुई थी. अब इस हत्याकांड के बाद बीएसपी (BSP) चीफ मायावती (Mayawati) ने अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है. साथ ही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मायावती ने सोमवार को कहा, “प्रयागराज में राजू पाल की वर्षाे पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल व उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के एवं उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है.”

बसपा प्रमुख ने कहा, “बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जाँच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा.”

कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं
बीएसपी चीफ ने कहा, “यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी व एमएलए आदि भी रहा है तथा अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से सपा में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी. अतः इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं.”

उन्होंने कहा, ” इसके साथ ही, यह भी विदित है कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार व समाज के किसी भी निर्दाेष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, किन्तु यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति व धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है.”

इस हत्याकांड के चार दिन होने के बाद भी यूपी पुलिस के हाथ अभी खाली है. इस मामले का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर सकी है. घटना को हुई चार दिन बीत जाने के बाद अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. अब तक 40 से ज्यादा संदिग्ध लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है.