मीमबाज ने AI से राहुल गांधी को बनाया राज, सिमरन जैसे ही पलटी तो

इस खबर को शेयर करें

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। लेकिन ‘भारतीय जनता पार्टी’ (BJP) के नेतृत्व वाले ‘राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन’ (NDA) ने तीसरी बार बहुमत हासिल किया। जी हां, जहां NDA गठबंधन ने 292 सीटें जीतीं, वहीं बीजेपी अकेले बहुमत (272) के आंकड़े को नहीं छू पाई और 240 सीटों पर ठहर गई। वहीं विपक्षी INDIA ब्लॉक ने 234 सीटों पर जीत हासिल की है।

ऐसे में इलेक्शन रिजल्ट के बाद से राजनीतिक उठापटक जारी है और सोशल मीडिया पर जेडीयू के नीतीश कुमार के ‘पलटने’ को लेकर खूब मीम्स भी वायरल हुए। इनमें मीम्स में एक वीडियो ऐसा है जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

क्या है वायरल वीडियो…
इस क्लिप में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और कजोल वाले सीन को नीतीश और राहुल पर रीक्रिएट किया गया है। जी हां, AI की मदद से ‘राज’ के चेहरे को राहुल गांधी के चेहरे से बदल दिया है जबकि सिमरन को नीतीश बना दिया है। ऐसे में जब राज जब पलट.. पलट कहता है और फिर जैसे ही सिमरन पलटती तो भैया नीतीश का चेहरा देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है।

भाई साहब एक नंबर मीम है!
यह वीडियो @Masterji_UPWale नाम के हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा – जिसने भी यह मीम बनाया है वह लीजेंड है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 4 लाख से अधिक व्यूज और साढ़े चार हजार लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ों यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक जनाब ने लिखा – भाई साहब एक नंबर मीम है। दूसरे ने लिखा – इस क्लिप ने तो दिन बना दिया है। वहीं तमाम यूजर्स अपनी हंसी ही नहीं रोक पा रहे हैं।