मुजफ्फरनगर में मेरठ की महिला लटकी मिली फांसी पर, मच गया हड़कंप

मुजफ्फरनगर। मोरना क़स्बे में शुकतीर्थ मार्ग पर नाले के किनारे अज्ञात महिला का फांसी लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की

Meerut woman found hanging in Muzaffarnagar, stirred up
Meerut woman found hanging in Muzaffarnagar, stirred up
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मोरना क़स्बे में शुकतीर्थ मार्ग पर नाले के किनारे अज्ञात महिला का फांसी लगा शव मिलने से सनसनी फैल गई। फारेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की।

गले में था दुपट्टे का फंदा

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना में रविवार की सुबह इंटर कालेज के सामने शुकतीर्थ रोड पर महिलाओं ने देखा कि एक अज्ञात महिला का शव झाड़ी में मिला है। महिला के गले मे दुपट्टे का फंदा है, जो छोटे से पेड़ में बंधा था। शव के घुटने धरती पर टिके थे। संदिग्‍ध हालत में मिले शव को देखने के लिये ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई, लेकिन महिला की उस समय शिनाख्‍त न हो सकी। सूचना पर सीओ भोपा गिरिजा शंकर त्रिपाठी व प्रभारी निरीक्षक पंकज रॉय, चौकी इंचार्ज गणेश शर्मा मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्‍त के प्रयास शुरू किए। पुलिस ने फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड को भी बुलाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि शव करीब दो दिन पुराना है, हत्या कर इसे यहां डाला गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जांच की जा रही है।

मेरठ निवासी थी महिला

बाद में पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान सरोज पत्नी हरिचंद निवासी ग्राम एतमादनगर अलीपुर थाना सरधना जिला मेरठ के रूप में हुई। महिला के पति ने सरधना थाने पर लापता होने की तहरीर दी थी।