बस में मुलाकात फिर दोस्ती, हरियाणा में शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक दुष्कर्म, 4 बार करवाया गर्भपात

Meeting in bus then friendship, rape for one and a half years on the pretext of marriage in Haryana, abortion done 4 times
Meeting in bus then friendship, rape for one and a half years on the pretext of marriage in Haryana, abortion done 4 times
इस खबर को शेयर करें

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में 24 वर्षीय युवती ने एक युवक पर डेढ़ वर्ष तक शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने, अश्लील वीडियो बनाने, चार बार गर्भपात करवाने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी है। शिकायत में बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पहले चंडीगढ़ जाते समय बस में उसकी मुलाकात आरोपित चरणजीत और उसके दोस्त रोहित से हुई थी। एक दिन चरणजीत ने उसे फोन कर कहा कि वह हिसार में ही है। उसे कपड़े खरीदने के बहाने से मिलने के लिए बुलाया।

नशीला पदार्थ पिला किया रेप
आरोपी ने उसे शादी करने का झांसा भी दिया और अपने दोस्त के होटल में ले गया। वहां आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। करीब एक घंटे बाद उसे होश आया। आरोपित ने कहा कि जब वह बेहोश थी तो उसने उसके साथ गलत काम किया था और उसके फोटो और अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपित ने उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो यह फोटो और वीडियो वायरल कर देगा।

चार बार गर्भवती हुई युवती
आरोपित ने उसे दो महीने बाद शादी करने का आश्वासन दिया। लेकिन आरोपित ने कुछ दिन बाद कहा कि उसके माता-पिता इस शादी के खिलाफ है। इसके बाद आरोपी ने उसे लव मैरिज करने और वकील से बात करने की बात कहीं, साथ ही अपने परिवार को शादी के लिए मनाने की बात कहीं। इस बीच वह चार बार गर्भवती भी हो गई। आरोपित ने उसे गर्भपात की गोलियां देकर गर्भपात करवाया। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।