मुजफ्फरनगर में त्यागी समाज की महापंचायत को लेकर बैठकें जारी, लाखों लोगों के पहुंचने का आहवान

नोएडा में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत में लाखों लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है।

Meetings continue in Muzaffarnagar regarding Mahapanchayat of Tyagi Samaj, calling for lakhs of people to reach
Meetings continue in Muzaffarnagar regarding Mahapanchayat of Tyagi Samaj, calling for lakhs of people to reach
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नोएडा में श्रीकांत त्यागी प्रकरण को लेकर 21 अगस्त को नोएडा में होने वाली त्यागी समाज की महापंचायत में लाखों लोगों के पहुंचने का अनुमान लगाया जा रहा है। 2 दिन पूर्व नोएडा में होने वाली इस पंचायत को सफल बनाने के लिए त्यागी समाज के लोग गांव-गांव जाकर लोगों को पंचायत में जाने के लिए जागरूक कर रहे हैं।

मुजफ्फरनगर में त्यागी सभा के अध्यक्ष हरिओम त्यागी के निर्देशन पर समाज के दर्जनों लोग गांव-गांव में जाकर त्यागी समाज के बीच बड़ी-बड़ी मीटिंग कर रहे हैं। नोएडा की इस पंचायत को लेकर आज भी मुजफ्फरनगर के दर्जनों गांवों में त्यागी समाज के लोगों ने त्यागी समाज को जागरूक किया। त्यागी सभा के अध्यक्ष हरिओम त्यागी ने बताया कि त्यागी समाज के लोगों की पंचायत में मुख्य मांगे होगी, जिसमें श्रीकांत के मामले में दोषी परिवार को टॉर्चर करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई व बीजेपी सांसद महेश शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग और सपा प्रवक्ता सुनील कुमार पर मुकदमा दर्ज कर वही श्रीकांत त्यागी प्रकरण में गैंगस्टर व इनामी और माफियाओं की तरह हुई कार्रवाई की निष्पक्ष जांच कराने की मांग होगी। त्यागी समाज की होने वाली नोएडा में 21 तारीख को महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने खुलकर समर्थन मिल गया है। इतना ही नहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बीजेपी के जगह-जगह त्यागी समाज के लोगों ने पोस्टर चस्पा कर दिए और उसमें लिख दिया कि हमारी भूल कमल का फूल बाय काट बीजेपी।