‘मेरी शादी के दिन गए’:57 की उम्र में लड़की ने किया सलमान खान को प्रपोज, कहा- मुझसे शादी करोगी?

'Meri shaadi ke din gaye': At the age of 57, the girl proposed to Salman Khan, said- Will you marry me?
'Meri shaadi ke din gaye': At the age of 57, the girl proposed to Salman Khan, said- Will you marry me?
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan : सलमान खान, 57 साल की उम्र में बॉलीवुड के सबसे बैचलर एक्टर हैं. हर फीमेल फैन के सपनों के राजकुमार सलमान खान को अक्सर शादी के सवालों का सामना करना पड़ता है. सभी जानते हैं कि सलमान प्यार के मामले में बदकिस्मत रहे हैं, उन्होंने ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी जैसी एक्ट्रेसेस को डेट जरूर किया, लेकिन वो आज भी अनमैरिड ही हैं. हाल ही में अबू धाबी के इवेंट में सलमान खान को शादी का प्रपोजल मिला, जिसके बाद उनका जो जवाब था वो आपको बी सुनना चाहिए. अबू धाबी में सलमान मीडिया से रूबरू हुए, वहीं एक महिला जर्नलिस्ट ने उनसे कहा कि वो हॉलीवुड से इतनी दूर ये बताने आई है कि जैसे ही उसने सलमान को देखा उसे एक्टर से प्यार हो गया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस तरह के सवाल-जवाब की उम्मीद तो सलमान खान ने भी नहीं की होगी. हालांकि उन्होंने जानबूझकर महिला का ध्यान हटाने की कोशिश की और उससे पूछा, ‘तुम शाहरुख खान के बारे में बात कर रही हो, है ना? लेकिन महिला ने कहा कि वो सिर्फ उनके (सलमान) के बारे में बात कर रही थी. इसके बाद उन्होंने सलमान से पूछा, ‘मुझसे शादी करोगे?’ इस पर सलमान ने जवाब दिया, ‘मेरी शादी के दिन लद गए.’ जब महिला ने इसका कारण पूछा तो सलमान ने कहा कि उसे उससे 20 साल पहले मिलना चाहिए था.

उसी इवेंट के दौरान सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से पूछा गया कि सलमान ने क्या पहना है? शुरुआत में वह इस सवाल का जवाब देने में झिझकती नजर आईं, लेकिन फिर उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ जवाब दिया, ‘सलमान जो कुछ भी पहनते हैं, उसमें हमेशा अच्छे लगते हैं.’ गौरतलब है कि पहले भी कई बार ऐसा हुआ है जब सलमान शादी के बिल्कुल करीब पहुंचे लेकिन ऐसा नहीं हो सका. कॉफी विद करण में सलमान ने कबूल किया था कि वो सच में संगीता बिजलानी से शादी करना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनी. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और संगीता की शादी की डेट भी फिक्स हो चुकी थी लेकिन ऐन वक्त पर सलमान ने अपना इरादा बदल दिया.