मुजफ्फरनगर में कुकर्म करता था अधेड़ नजाकत, परेशान किशोर ने दांव से काट डाला

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर पुलिस ने नजाकत हत्याकांड का खुलासा करते हुए 15 साल के किशोर को गिरफ्तार किया है। इस वारदात का खुलासा होने के बाद नजाकत के परिजन भी सन्न हैं। पकड़े गए हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि नजाकत ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया और वीडियो बना ली। इसके बाद वह लगातार शोषण कर रहा था। किशोर ने बताया कि जब वो परेशान हो गया तो उसके सामने कोई रास्ता नहीं बचा और उसने नजाकत की हत्या कर दी।

एसपी देहात आदित्य बंसल ने पत्रकारों को बताया कि 19 में को शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव पालड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी। नजाकत उर्फ नाजू का शव कमरे के अंदर पड़ा हुआ मिला था। इस कमरे का बाहर से ताला लगा हुआ था। जब पुलिस टीम वारदात स्थल पर पहुंची तो शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थाना प्रभारी बृजेश कुमार के अनुसार यह ब्लाइंड मर्डर केस था लेकिन जब जांच पड़ताल की गई तो इसी गांव के एक 15 साल के किशोर का नाम सामने आया। जब उस किशोर को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसी ने अधेड़ का कत्ल किया था। वारदात को अंजाम देने के बाद वह छत के रास्ते मस्जिद की तरफ से कूद कर फरार हो गया था।

इसके बाद उसने दाव यानी आला-कत्ल को एक तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने वह दाव भी बरामद कर लिया है। इस घटना के पीछे बच्चे ने बताया कि 60 वर्षीय नजाकत ने उसके साथ कुकर्म किया और फिर वीडियो बना ली। इस वीडियो के आधार नजाकत उसे बार-बार तंग कर रहा था और उसके साथ संबंध बना रहा था। 19 मई को जब एक बार फिर नजाकत ने ऐसा करने की कोशिश की तो उसने दाव से वार करके नजाकत को मौत के घाट उतार दिया।