बिहार में दूध लाने घर से निकली थी नाबालिक, बाइक सवार 3 युवकों ने बंदूक की नोक पर किया रेप

बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अपने घर से दूध लाने निकली नाबालिग छात्रा के साथ बाइक सवार 3 युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। रेप के बाद नाबालिग की तबियत खराब हो गई थी।

Minor girl came out of home to bring milk in Bihar, 3 bike riding youths raped her at gunpoint
Minor girl came out of home to bring milk in Bihar, 3 bike riding youths raped her at gunpoint
इस खबर को शेयर करें

गया; बिहार के गया जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अपने घर से दूध लाने निकली नाबालिग छात्रा के साथ बाइक सवार 3 युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। रेप के बाद नाबालिग की तबियत खराब हो गई थी। नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने आरपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यह घटना गया जिले के आमस प्रखंड की है। करीब 4 दिन पहले शाम के समय में एक नाबालिग छात्रा दूध लाने के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी बीच एक बाइक पर सवार 3 युवकों ने नाबालिग को बंदूक की नोक पर जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद नाबालिक को एक सुनसान जगह पर लगे ट्रक के कंटेनर में ले गए और तीनों आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। फिर आरोपियों ने नाबालिग को धमकी देते हुए कहा कि यह बात किसी को नहीं बताना। जिसके बाद नाबालिग घर पहुंची लेकिन धमकी के डर से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी।

नाबालिग की बिगड़ने लगी तबीयत
रेप होने के कारण नाबालिग की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी थी। उसकी तबीयत बीते मंगलवार को बहुत बिगड़ गई। जिसके बाद पीड़िता ने दुष्कर्म की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने तीनों युवकों पर आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायतकर्ता के आरोप के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि, पीड़ित छात्रा को महिला थाना भेज दिया गया है। साथ ही उसका इलाज भी कराया जा रहा है। वहीं पुलिस की दो टीमों ने मंगलवार को आरोपियों के घर पर छापेमारी की लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।