हाई हील्स में गिरते-गिरते बचीं मीरा, शाहिद कपूर की फिल्म स्क्रीनिंग का Video वायरल

Mira saved herself from falling in high heels, video of Shahid Kapoor's film screening goes viral
Mira saved herself from falling in high heels, video of Shahid Kapoor's film screening goes viral
इस खबर को शेयर करें

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में उलझा जिया रे’ फिल्म की थियेटर में रिलीज हो गई है. इस फिल्म की लेट नाइट मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गईं. इस स्क्रीनिंग में कृति के अलावा अगर किसी ने लाइमलाइट लूटी तो वो शाहिद की खूबसूरत बीवी मीरा कपूर (Mira Kapoor) हैं. लेकिन स्क्रीनिंग में पहुंचे ही मीरा के साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मीरा कपूर कार से उतरकर जैसे ही रेड कार्पेट की तरफ बढ़ी तो लड़खड़ा गईं. दरअसल, रेड कार्पेट एक सीढ़ी ऊपर था. मीरा के इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो जल्दबाजी में सीढ़ी नहीं देख पाई और ऊपर की तरफ पैर बढ़ा दिया. जिसकी वजह से वो डिसबैलेंस हो गईं. जैसे तैसे हाई हील्स पहनी हुई मीरा ने खुद को संभाला और कॉन्फिडेंस में आगे की तरफ बढ़ गईं.

व्हाइट टॉप में ढाया कहर
शाहिद (Shahid Kapoor) और कृति (Kriti Sanon) की फिल्म की स्क्रीनिंग में मीरा व्हाइट ऑफ शोल्डर फुल स्लीव का टॉप और उसके साथ डेनिम जींस पहनकर पहुंचीं. कंधे पर बैग, ओपन हेयर, हाई हील्स और चेहरे की चमक उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. मीरा का ये स्टाइलिश अवतार फैंस को काफी पसंद आया.

क्या रिव्यू दे रहे फैंस?
शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया रे’ फिल्म रिलीज होते ही बवाल मचा रही है. फैंस फिल्म को देखकर लगातार कमेंट कर रहे और इन दोनों सितारों की केमिस्ट्री को भी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में कृति का रोबोट बनना भी फैंस का दिल जीत रहा है. यहां तक कि फिल्म को लेकर बज भी बना हुआ है. फैंस इस फिल्म को बेहतरीन रिस्पांस दे रहे हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर आंकड़ों में क्या कमाल कर पाती है.