वायरल हुआ विधायकजी का प्राइवेट वीडियो, कमरे में लड़की के साथ ऐसे हाल में…

इस खबर को शेयर करें

देहरादून: MLA Umesh Kumar Private Video सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। वायरल वीडियो ने कई लोगों की पोल खोलकर रख दी है तो वायरल चीजों ने कई लोगों को रातों रात स्टार भी बना दिया है। हालांकि अभी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि कई बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स के डीपफेक वीडियो वायरल हो चुके हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक लड़की के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि AAJKINEWS इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है और न ही किसी की छवि को खराब करने का इरादा रखता है।

MLA Umesh Kumar Private Video सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक अपनी बाहों में भरकर युवती के साथ रोमांस कर रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा युवक विधायक उमेश कुमार बताया जा रहा है, जो उत्तराखंड के खानपुर विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं। बता दें कि उमेश कुमार निर्दलीय ही चुनावी मौदन में उतरे थे और जीत भी दर्ज की।

हालांकि विडियो वायरल होने के बाद उमेश कुमार ने अपना बयान भी सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें उन्होंने वीडियो को डीपफेक बताया है। जबकि भाजपा विधायक सहित अन्य नेता इसे सही बता रहे हैं और उमेश कुमार के चरित्र पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। अब देखना होगा कि ये वीडियो असली है या उमेश कुमार की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए डीपफेक वीडियो बनाया गया है।