आधुनिक समय के नास्त्रेदमस! महारानी की मौत समेत यह भविष्यवाणी हुई ‘सच’, अब तीसरे विश्व युद्ध की चेतावनी

World War 3 Prediction: ब्राजील के एथोस सैलोने भविष्यवाणी करते हैं। एथोस का दावा है कि वह कोरोना महामारी और क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की भविष्यवाणी कर चुके हैं। एथोस ने तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर भी एक दावा किया है। उनका कहना है कि रूस के यूक्रेन पर हमला करने के साथ ही तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो गया है।

Modern-day Nostradamus! This prediction, including the death of the Queen, became 'true', now a warning of the third world war
Modern-day Nostradamus! This prediction, including the death of the Queen, became 'true', now a warning of the third world war
इस खबर को शेयर करें

ब्राज़ीलिया: ब्राजील के एक भविष्यवक्ता को आधुनिक जमाने का नास्त्रेदमस कहा जाता है। इस शख्स का नाम एथोस सैलोमे है। एथोस का दावा है कि उसने कोविड 19 महामारी, क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन और एलन मस्क के ट्विटर खरीदने की कोशिश के बारे में पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। इसके साथ ही एथोस का दावा है कि एलन मस्क के ह्यूमनॉइड की घोषणा से पहले उसने इसके बारे में भविष्यवाणी की थी। अब एथोस ने तीसरे विश्वयुद्ध को लेकर चेतावनी दी है और कहा है कि तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो चुका है।

तीसरे विश्वयुद्ध की शुरुआत को लेकर उनका कहना है कि ये रूस के यूक्रेन पर हमले के बाद से ही शुरू हो गया है। हालांकि उनके कई आलोचक हैं, जो उन्हें एक तुक्केबाज और भविष्यवक्ता होने का पाखंड करने वाला मानते हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को भविष्यवक्ता नहीं मानता। मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता।’ उन्होंने आगे दावा किया, ‘विज्ञान भी मेरी स्किल को मानता है। कुछ महीने पहले मेरी भविष्यवाणियों की सूची और मैं एक तकनीकी विश्लेषण से गुजरे, जिसके माध्यम से किसी भी तरह की ट्रिक का कोई पता नहीं चला।’

कुछ समय बाद सच हो जाती है भविष्यवाणी
एथोस ने कहा, ’12 साल की उम्र में मैंने महसूस किया कि मैं बाकी लोगों से अलग हूं। जिन घटनाओं पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है, मुझे उसके बारे में बातचीत करना ज्यादा पसंद था।’ वह आगे कहते हैं, ‘कभी-कभी मुझे खुद पर भी संदेह होता है। क्योंकि कई बार ऐसी बातें कहता हूं, जो संभव नहीं लगती थीं, लेकिन कुछ समय बाद सच हो जाती है।’ अपनी क्षमताओं को वह ईश्वर का आशीर्वाद बताते हैं। वह कहते हैं कि हर इंसान ईश्वर के अंश से बना है, इसलिए वह भी आधा ईश्वर ही है।

इन भविष्यवाणियों का किया दावा
उन्होंने कहा, ‘मेरा मानना है कि मुझे इस दुनिया में लोगों की मदद के लिए भेजा गया है। मुझे भविष्य बताने का उपहार तो मिला ही है, मैं यह भी पता कर सकता हूं कि लोग जिंदगी में क्या ढूंढ रहे हैं।’ एथोस का दावा है कि 2012 में ही उन्होंने कोरोना महामारी की भविष्यवाणी कर दी थी। इसके साथ ही वह कहते हैं कि यूक्रेन और रूस के युद्ध शुरू होने से 44 दिन पहले ही उन्होंने इसकी घोषणा कर दी थी।

तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो गया
28 मार्च 2021 को एथोस ने 2022 की भविष्यवाणी लिखी थी। इसमें एथोस ने कहा कि उन रोबोट्स को बनाया जाएगा जो इंसानों की जगह लेंगे। इसके साथ ही उनका कहना है कि क्वीन एलिजाबेथ के निधन की भविष्यवाणी भी उन्होंने की थी। एथोस ने एक ऐसी भविष्यवाणी भी कर रखी है जिसे लेकर पूरी दुनिया डरी हुई है। एथोस ने दावा किया कि 2022 में ही तीसरे विश्वयुद्ध की शुरुआत होगी। उन्होंने कहा कि रूस और यूक्रेन के युद्ध के साथ ही तीसरा विश्वयुद्ध शुरू हो गया है।