Mohammad Amir ने प्रीती जिंटा संग शेयर किया सेल्फी, फैंस ने किया ट्रोल

Mohammad Amir shares selfie with Preity Zinta, fans troll
Mohammad Amir shares selfie with Preity Zinta, fans troll
इस खबर को शेयर करें

Mohammad Amir & Preity Zinta: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का सफर समाप्त हो चुका है. पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान की हार के बाद टीम इंडिया के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें खत्म हो गई. हालांकि, एशिया कप 2022 के अपने आखिरी मैच में भारतीय टीम का अफगानिस्तान के खिलाफ मैच जारी है. वहीं, इस बीच पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का भारतीय अभिनेत्री और आईपीएल में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

मोहम्मद आमिर का प्रीती जिंटा के साथ सेल्फी वायरल

दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय अभिनेत्री और आईपीएल में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा के साथ सेल्फी शेयर किया है. मोहम्मद आमिर ने इस फोटो को शेयर कर बताया कि वह प्रीति जिंटा के बहुत बड़े फैन हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड में मेरी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. बहरहाल, मोहम्मद आमिर फिलहाल कैरेबियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं. पाकिस्तानी तेज गेंदबाज कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावाह का हिस्सा हैं.

जमैका तल्लावाह और सेंट लूसिया किंग्स का मैच देखने पहुंचीं प्रीती जिंटा

दरअसल, बुधवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावाह और सेंट लूसिया किंग्स का मैच था. गौरतलब है कि आईपीएल में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया किंग्स की मालकिन हैं. कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तल्लावाह और सेंट लूसिया किंग्स का यह मैच देखने प्रीती जिंटा भी पहुंची थीं. इस दौरान मोहम्मद आमिर ने प्रीती जिंटा के साथ सेल्फी ली.

‘बॉलीवुड से मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं प्रीती जिंटा’

मोहम्मद आमिर ने प्रीती जिंटा के साथ सेल्फी पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि ‘बॉलीवुड से मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं प्रीती जिंटा’. हालांकि, मोहम्मद आमिर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खूब ट्रोल कर रहे हैं. मोहम्मद आमिर के इस पोस्ट पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘क्या उनकी आईपीएल टीम पंजाब किंग्स से खेलोगे?. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आईपीएल में नहीं लेगी भाई’ बहरहाल, प्रीती जिंटा के साथ मोहम्मद आमिर का यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.