Monster Fish: शख्स ने पकड़ी इतनी भयानक मछली, लोग उसकी राक्षस से करने लगे तुलना

Trending News: बहुत से लोगों को समुद्र और समुद्र से जुड़े अजीबोगरीब जीवों के बारे में जानना बेहद पसंद होता है. ऐसे में एक भयंकर मछली (Monster Fish) पकड़ी गई है और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रही है.

इस खबर को शेयर करें

Photo Goes Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर समुद्र से कुछ रहस्यमयी जीवों की तस्वीरें वायरल (Photo Viral) होती रहती हैं. इस तरह की फोटोज को देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते होंगे. ऐसी ही एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर तहलका मचा रही है. अमेरिका के एक मछुआरे ने इतनी बड़ी मॉन्स्टर फिश पकड़ी कि जो कोई भी इस फोटो को देख रहा है, उसके होश ही उड़ते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये फोटो काफी तेजी से फैल रही है.

कौन सी मछली पकड़ी गई

कनेक्टिकट फिश एंड वाइल्डलाइफ ने इस मछली की फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट (Facebook Account) से पोस्ट किया है. इस मछली का नाम टाइगर मस्की बताया जा रहा है. अमेरिका के मछुआरे ने इस विशाल मछली को अपने हाथों में पकड़ा हुआ है.

लोग रह गए हक्के-बक्के

आपको बता दें कि इस फेसबुक पोस्ट के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि गर्मियों के सीजन में आपकी फिशिंग कैसी चल रही है. हाल ही में पकड़े गए एक प्रभावशाली बाघ कस्तूरी (Tiger Muskie) की इस फोटो को शेयर करने के लिए धन्यवाद. इस फिश की फोटो देखकर हर कोई हक्का-बक्का रह गया. हालांकि इस मछली का साइज (Size) 42 इंच बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि पकड़े जाने के बाद मछली गुस्से में थी.

फोटो हुई वायरल

इस फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. कुछ यूजर्स (Social Media Users) ने तो इसे राक्षस ही करार दिया. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में कई सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. आपको बता दें कि ये मछली मांसाहारी है और बहुत ज्यादा खतरनाक है.