हरिद्वार में बेटी की शादी से 10 दिन पहले प्रेमी के साथ भागी मां, दुल्हन के गहने भी ले गई

Mother eloped with lover 10 days before daughter's wedding in Haridwar, took bride's jewelry too
Mother eloped with lover 10 days before daughter's wedding in Haridwar, took bride's jewelry too
इस खबर को शेयर करें

हरिद्वार: हर मां का सपना होता है कि वह अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करे। अपना आशीर्वाद देकर उसे डोली में बिठाए। लेकिन देवभूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जहां एक मां अपनी बेटी की शादी के 10 दिन पहले प्रेमी के साथ भाग गई। इतना ही नहीं वह बेटी के विवाह के लिए रखे गहने और पैसे भी ले गए।

मां की करतूत पर आंसू बहा रही दुल्हन बनने वाली बेटी
दरअसल, यह अजीबोगरीब मामला हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली इलाके का है। जहां एक महिला वैशाली (38) (बदला हुआ नाम) के प्रेमी के साथ भागने से हड़कंप मचा हुआ है। इलाके में हर कोई उसके बारे में चर्चा कर रहा है। क्योंकि वह ऐसे समय भागी है, जब उसकी बेटी की शादी होने वाली थी। महिला जिस युवक के साथ फरार हुई है वह उसके साथ एक ही कंपनी में काम करता है। युवती के परिजनों ने थाने पहुचंकर मामला दर्ज कराया है। वहीं जिस बेटी की शादी होने वाली है उसका रो-रोकर बुरा हाल है।

इश्क में दीवानी हुई मां अपने चार बच्चों को छोड़ गई
पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि महिला के पति की एक साल पहले मौत हो चुकी है। वह अपने चार बच्चों के साथ रह रही थी। जिसमें उसके एक बेटा और तीन बेटियां शामिल हैं। महिला की बड़ी बेटी की 14 दिसंबर को शादी होनी है। घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रहीं थीं। रिश्तेदारों के यहां पर शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके हैं। कुछ खास मेहमानों का आना-जाना शुरू हो गया था। लेकिन जब शनिवार रात महिला प्रेमी के साथ भागी तो सब सन्न रह गए। अब खुशियों के बीच हर कोई हैरान है कि आखिर मां को इतनी तो शर्म आनी थी कि बेटी के विवाह के बाद चली जाती।

बेटी के विवाह से पहले मां ने की शादी!
मामले की जांच कर रहे मंगलौर कोतवाली के एसएचओ राजीव रौथान ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर जब महिला के प्रेमी के बारे में पता किया गया तो वह भी उसी दिन से लापता है। दोनों एक ही कंपनी में साथ काम करते हैं। दोनों की तस्वीरें लगाकर छानबीन शुरू कर दी गई है। जल्द ही वह हमारी पकड़े में होंगे। युवती अपनी बेटी की शादी के लिए बने जेवरात भी लेकर फरार हुई है। पुलिस ने यह भी आशंका जताई है कि दोनों ने आपस में शादी कर ली होगी।