तीन बच्चों की मां और 19 साल का ब्वॉयफ्रेंड… पति पर मारी गोली लेकिन उल्टा हो गया

Araria Crime News: आज के दौर में रिश्तों का तानाबाना बिखरता जा रहा है। अररिया से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां तीन बच्चों की मां को 19 साल के लड़के से प्यार हो गया और उसने पति की हत्या की साजिश ही रच डाली। लेकिन हो गया कुछ उल्टा...

Mother of three children and boyfriend of 19 years... Shot on husband but turned upside down
Mother of three children and boyfriend of 19 years... Shot on husband but turned upside down
इस खबर को शेयर करें

अररिया: कहते हैं प्यार अंधा होता है तभी तो पूर्णिया के चंपानगर की रहने वाली तीन बच्चों की मां का 19 साल के युवक पर दिल आ गया और जब परिवार वालों को इसका पता चला तो वो बहाने शहर बदल कर अररिया आ गई। प्यार में अंधी पत्नी ने अपने पति को ही रास्ते से हटाने के लिए अपने प्रेमी का सहारा ले लिया और प्रेमी को बुलाकर पति की हत्या की सुपारी दे दी।लेकिन कहते हैं न मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है वही होता है जो मंजूर-ए-खुदा होता है।प्रेमी ने पहले दिन गोली चलाई तो मिस फायर हो गया। दूसरे दिन भी वही कोशिश की मगर दांव उल्टा पड़ गया।

3 बच्चों की मां का इश्क 19 साल के लड़के से
मामला फारबिसगंज थाना क्षेत्र का है, जहां परवाहा चौक पर एक भाड़े के मकान में रह रहे टिंकू मेहता के हत्या के लिए पत्नी ने अपने आशिक को बुलवा लिया। पहले दिन हत्या की कोशिश नाकाम हुई और दूसरे दिन प्रेमी कामरान भीड़ के हत्थे चढ़ गया। उसे एक देशी कट्टा और दो कारतूस के साथ लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हथियार के साथ पकड़ा गया आशिक कामरान उर्फ मिक्कू मियां पिता-आशिक रब्बानी है,जो पूर्णिया के मधुबनी वार्ड संख्या 15 का रहने वाला है। पुलिस ने न्यायिक हिरासत में पकड़े गए युवक को जेल भेज दिया है। घटना के संदर्भ में कहा जाता है कि पूर्णिया चंपानगर का रहने वाला टिंकू मेहता और उसकी पत्नी रिंकी देवी अररिया के परवाहा में एक भाड़े का मकान लेकर रह रहीं थी।
अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल अभी लाइव है – शानदार ऑफ़र के साथ सभी के लिए बड़ी बचत |

पति की हत्या के लिए पत्नी ने आशिक को बुलाया
टिंकू मेहता की हत्या के लिए उसकी पत्नी रिंकी देवी ने अपने आशिक कामरान को फोन करके बुलाया था। दो दिनों से कामरान परवाहा में ही उनके घर मे ही रह रहा था और एक दिन पहले भी टिंकू मेहता के बाथरूम जाने पर रात में खिड़की से उनकी हत्या के लिए फायरिंग की थी, लेकिन मिस फायर होने के कारण टिंकू बच गया। जिसके बाद अगले दिन फिर रिंकी देवी ने कामरान को फिर से अपने पति के लिए उकसाया। लेकिन ऐन मौके से पहले मकान मालिक के एक रिश्तेदार ने उसे हथियार के साथ देख लिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने युवक को हथियार के साथ दबोच पुलिस के हवाले कर दिया।