गर्दा उड़ाने आया Moto का सबसे सस्ता फोन, देखते ही कहेंगे- ये दिल तेरे लिए मचलता है

Moto's cheapest phone came to blow your mind
Moto's cheapest phone came to blow your mind
इस खबर को शेयर करें

Motorola ने ग्लोबल मार्केट मे मिड रेंज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Moto G23, Moto G13, Moto G73 और Moto G53 है. इसके अलावा कंपनी ने बजट सेगमेंट फोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Moto E13 है. फोन धमाकेदार डिजाइन के साथ आता है, जिसमें 5000mAh की दमदार बैटरी है. फोन में HD+ डिस्प्ले वाला 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलेगा. आइए जानते हैं Moto E13 की कीमत और फीचर्स…

Moto E13 Specifications
Moto E13 का डिजाइन पिछले मॉडल की तरह है. फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर है. वहीं दूसरे रिंग में फ्लैश है. वहीं सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा है. फोन के चारों कॉर्नर्स में पतले बेजल्स मिलते हैं. बता दें कि यह काफी किफायती फोन है. फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलता है. फोन यूनिसोक टाइगर T606 SoC द्वारा संचालित होगा.

Moto E13 Battery
Moto E13 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिली है. वहीं कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम स्लॉट और ब्लूटूथ v5.0 है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी मिलता है, जहां से स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलता है.

Moto E13 Price
Moto E13 की कीमत करीब 10,600 रुपये है. यह यूरोप, मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया प्रशांत और लैटिन अमेरिका सहित कई क्षेत्रों में खरीद के लिए उपलब्ध होगा. फोन को तीन कलर (कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट) में पेश किया गया है.