Varun Dhawan पर टूटा दुखों का पहाड, अस्पताल में…

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़े की वजह से उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जब फिल्ममेकर तबीयत बिगड़ी उस दौरान अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुगजुग जियो' के प्रमोशन में बिजी थे।

Mountain of sorrows broken on Varun Dhawan, in hospital...
Mountain of sorrows broken on Varun Dhawan, in hospital...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के पिता और फिल्ममेकर डेविड धवन की अचानक तबीयत बिगड़े की वजह से उन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जब फिल्ममेकर तबीयत बिगड़ी उस दौरान अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुगजुग जियो’ के प्रमोशन में बिजी थे। हालांकि जैसे ही वरुण धवन ने पिता के बीमार होने की खबर सुनी एक्टर फिल्म का प्रमोशन छोड़ तुरंत अस्पताल निकल गए।

Varun Dhawan पर टूटा दुखों का पहाड, अस्पताल में…

रिपोर्ट्स के मानें तो, डेविड को एडवांस स्टेज की डायबिटीज है। इसकी वजह से पहले भी उनकी कई बार तबीयत बिगड़ चुकी है। ऐसा कहा जा रहा है कि डायबिटीज की वजह से ही उनकी तबियत फिर से खराब हुई है। हालांकि अभी तक ये जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती क्यों करवाया गया है। इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि डेविड 70 साल के हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसमें ‘कुली नंबर 1’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘जुड़वा’, ‘हसीना मान जाएगी’ ‘साजन चले सुसराल’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

इन दिनों वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता ने किया है। इसमें वरुण के अलावा किराया आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगे।