Mukesh Ambani पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, Akash Ambani हो गए ट्रोल

Mukesh Ambani reached Siddhivinayak temple with Akash Ambani, trolled
Mukesh Ambani reached Siddhivinayak temple with Akash Ambani, trolled
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी और उनका परिवार सोशल मीडिया पर चर्चा में बना रहता है. वहीं अंबानी फैमिली के बारे में हर एक अपडेट जानने को लोग भी बेताब रहते हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी अपने बेटे आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता और पोते पृथ्वी अंबानी के साथ मुंबई के लोकप्रिय मंदिर सिद्धिविनायक पहुंचे. एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इन सभी को मंदिर के परिसर में देखा जा सकता है. ये सभी टाइट सिक्योरिटी के बीच दर्शन करने के बाद मंदिर परिसर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि एक खास वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर आकाश अंबानी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बता दें, मुंबई इंडियंस आईपीएल मैच से पहले मुकेश अंबानी अपने परिवार संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. वैसे तो सभी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं, पर आकाश को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं. दरअसल, आकाश अंबानी को लोग मंदिर परिसर में चप्पल पहनने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनके कपड़ों पर भी कमेंट करते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘मंदिर के अंदर इन्होंने चप्पल क्यों पहने हैं’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘आकाश चप्पल और शॉर्ट्स पहनकर मंदिर में. मतलब पैसा हो तो कुछ भी किया जा सकता है’.

इस तरह से लोग आकाश को उनके चप्पल और कपड़ों के लिए ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन अगर आप ध्यान से वीडियो को देखेंगे तो पाएंगे कि आकाश अंबानी और उनका परिवार मंदिर से बाहर निकलने के बाद अपने-अपने चप्पल पहनते हैं. आप देख सकते हैं कि आकाश और श्लोका कुछ देर के लिए एक जगह रुकते हैं, दोनों अपने-अपने चप्पल पहनते हैं और फिर आगे बढ़ते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.