अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा पर ऐक्‍शन लेगी मुंबई पुल‍िस! जानिए क्‍या है पूरा मामला

Mumbai Police will take action against Amitabh Bachchan and Anushka Sharma! Learn about the case in detail
Mumbai Police will take action against Amitabh Bachchan and Anushka Sharma! Learn about the case in detail
इस खबर को शेयर करें

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के ख‍िलाफ मुंबई पुल‍िस ऐक्‍शन लेने जा रही है। पुल‍िस यह कार्रवाई ट्रैफ‍िक न‍ियमों के उल्‍लंघन के चलते करने जा रही है। दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स की शिकायतें मिली थी ज‍िसमें दोनों अलग-अलग बाइक पर बिना हेलमेट के देखा गए। इनकी तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं। अमिताभ बच्‍चन ने सोमवार को अपने सेट पर पहुंचने के लिए एक फैंस से लिफ्ट ली थी, वहीं अनुष्का शर्मा अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक पर सवार हो गईं। दोनों ही मामलों में क‍िसी ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। श‍िकायत पर मुंबई पुलिस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अम‍िताभ बच्‍चन और अनुष्‍का शर्मा के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुंबई पुलिस को ट्वीट किया। इस पर कुछ यूजर्स को जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार्रवाई करने पर फोकस किया है। उन्होंने ट्वीट किया क‍ि हमने इसे ट्रैफ‍िक ब्रांच के साथ शेयर किया है।

बाइक से शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे अमिताभ बच्चन
दरअसल 80 साल के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई में ही अपनी अपनी अगली फिल्म प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में ट्रैफिक जाम से बचने और बिना देरी शूटिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए उन्होंने एक अजनबी से लिफ्ट मांग लिया और फिर बाइक से ही लोकेशन तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह उस व्यक्ति को नहीं जानते हैं जो उन्हें काम पर ले गया। फोटो शेयर कर उन्होंने मजेदार अंदाज में लिखा- ‘राइड के लिए धन्यवाद दोस्त। मैं आपको नहीं जानता, लेकिन आपने लिफ्ट देकर मुझे सही समय पर लोकेशन तक पहुंचाया। ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए धन्यवाद।’

बच्‍चन की पोस्‍ट पर मुंबई पुल‍िस ने क्‍या कहा
अम‍िताभ बच्‍चन के इस पोस्‍ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक ट्विटर यूजर ने मुंबई पुलिस को टैग किया और लिखा क‍ि सवार और पिछली सवारी दोनों ने हेलमेट नहीं पहना। मुंबई पुलिस कृपया ध्यान दें! इसका जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा क‍ि हमने इसे ट्रैफिक ब्रांच के साथ शेयर किया है। इसी तरह, जब अनुष्का शर्मा का बाइक चलाते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, तो एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “@MumbaiPolice नो हेल्मेट? इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने फिर से ट्वीट किया कि ट्रैफिक पुलिस को इस बारे में बताया गया है। दोनों ट्वीट में मुंबई ट्रैफिक पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया गया था।

ब‍िना हेलमेट पर जुर्माना क्‍या?
ट्रैफ‍िक पुल‍िस के मुताब‍िक, यदि दोपहिया वाहन चालक और उनके पीछे बैठने वाला व्यक्ति ब‍िना हेलमेट पहने है तो उस पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जा सकता है। इसके अलावा तीन महीने के लिए लाइसेंस सस्‍पेंड क‍िया जा सकता है।

अम‍िताभ बच्‍चन और अनुष्‍का जल्‍द आएंगे नजर
अमिताभ बच्चन को आखिरी बार अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगपा, परिणीति चोपड़ा, सारिका और नीना गुप्ता के साथ देखा गया था। वह जल्द ही प्रोजेक्ट के में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। इसके अलावा, वह टाइगर श्रॉफ के साथ रिभु दासगुप्ता की अगली कोर्टरूम ड्रामा फिल्म सेक्शन 84 और गणपत का भी हिस्सा हैं। दूसरी ओर अनुष्का इस साल चकदा एक्सप्रेस के साथ वापसी कर रही हैं। यह फिल्म एक बायोपिक है जो क‍ि क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के