“मम्मी, बाबा ने मेरे साथ…’ 7 साल की बेटी की आपबीती सुन मां के उड़े होश

"Mummy, Baba accompanied me..." Hearing the tragedy of the 7-year-old daughter, the mother was shocked
"Mummy, Baba accompanied me..." Hearing the tragedy of the 7-year-old daughter, the mother was shocked
इस खबर को शेयर करें

कौशांबी. यूपी के कौशांबी जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां रिश्ते में बाबा ने बहला-फुसलाकर 7 साल की बच्ची के साथ रेप किया. किसी तरह मासूम ने घर पहुंच परिजनों को आपबीती बताई. जिसे सुनकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया

मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां शनिवार सुबह एक परिवार में 7 साल की बेटी घर में थी. तभी पड़ोस में रहने वाला बाबा आया. इसके बाद वह बहाने से मासूम को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. वहां उसके साथ दरिंदगी की.

थोड़ी देर बाद उसकी मां बुलाने के लिए घर पहुंची. यहां वो बेटी की हालत देख सन्न रह गई. महिला ने पति को जानकारी दी. इसके बाद परिवार ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अरेस्ट कर लिया. वही, मासूम को मेडिकल परीक्षण के भेजा.

बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया

पीड़िता के पिता का कहना है, ‘रिश्ते में मेरा चाचा बेटी को बहाने से घर ले गया था. वहां उसने रेप किया. बेटी ने रोते-रोते बताया, ‘मम्मी बाबा ने मेरे साथ गलत काम किया है’. हमने इसकी शिकायत सैनी कोतवाली में की है”.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया

इस पूरे प्रकरण पर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामला संज्ञान आने के बाद तत्काल सायनी थाना में अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है.