Munmun Dutta ने सुनाई छेड़छाड़ की खौफनाक कहानी, ‘उस शख्स का हाथ मेरे अंडरगारमेंट में था…और’

Munmun Dutta narrated the horrifying story of molestation, 'that man's hand was in my undergarment...and'
Munmun Dutta narrated the horrifying story of molestation, 'that man's hand was in my undergarment...and'
इस खबर को शेयर करें

Munmun Dutta Me Too Experience: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में एक से बढ़कर करैक्टर्स नजर आते हैं. इन्हीं में से एक हैं ‘बबीता जी’ बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta). सीरियल में दिखाया गया है कि जेठालाल, बबीता जी पर लट्टू हैं और इनकी केमिस्ट्री सीरियल में गजब की दिखती है. हालांकि, ये थी सीरियल की बात लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरियल में कॉमिक रोल में दिखाई देने वाली बबिता जी की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब वे खुद शोषण का शिकार हुईं थीं. जी हां, बबीता जी की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

‘मीटू कैंपेन’ के दौरान मुनमुन दत्ता ने किया था खुलासा
यह बात साल 2017 की थी जब ‘मीटू कैंपेन’ काफी पॉपुलर था, इस कैंपेन के अंतर्गत कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए शोषण की बात दुनिया के सामने रखी थी. इन्हीं में से एक थीं मुनमुन दत्ता, जिन्होंने मीटू कैंपेन के दौरान बताया था कि कैसे उनका भी शोषण किया गया था. मुनमुन दत्ता ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी इस पोस्ट में मुनमुन ने बताया था कि, कैसे उनके पड़ोस में रहने वाले एक अंकल की बुरी नजर उनपर थी. वहीं, मुनमुन ने और भी कई चौंकाने वाले खुलासे मीटू कैंपेन के दौरान किए थे.

जब मुनमुन ने कहा था ‘मेरे अंडरगारमेंट में था उसका हाथ’
सबसे चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मुनमुन ने कहा था कि उनका एक कजिन भाई उन्हें बेड टच करता था. यह बात तब की थी जब वे महज 13 साल की थीं और बड़ी हो रहीं थीं. यही नहीं, मुनमुन ने एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि एक बार उनके ट्यूशन टीचर ने उनके अंडरगारमेंट में हाथ डाल दिया था. मुनमुन ने कहा था कि इन घटनाओं के बाद मिले ट्रॉमा से बाहर निकलने में उन्हें सालों लग गए थे. हालांकि, मुनमुन की मानें तो आज वे खुद पर गर्व महसूस करती हैं और इतनी मजबूत हो चुकी हैं कि ऐसी घटनाओं का मुंह तोड़ जवाब दे सकती हैं.