मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर किया अपहरण, चेकिंग के दौरान लड़की ने पुलिस को बताई आपबीती

Muslim youth kidnapped a Hindu girl by trapping her in a love trap, during checking, the girl told the police
Muslim youth kidnapped a Hindu girl by trapping her in a love trap, during checking, the girl told the police
इस खबर को शेयर करें

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के जिले फतेहपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां का निवासी नफीस नाम के मुस्लिम युवक ने अमेठी की एक हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर फतेहपुर मिलने के लिए बुलाता है। उसके बाद उसका अपहरण कर सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल ले जाकर दुष्कर्म करने का प्रयास करता है। इतना ही नहीं युवती के विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी भी देता है। उसके चंगुल से निकलकर युवती पुलिस से नफीस को लेकर शिकायत करती है और फिर उसके खिलाफ पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लेती है।

आरोपी ने युवती को 16 अगस्त की रात बुलाया
जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सिटी कॉर्नर होटल की है। पुलिस के अनुसार आरोपी नफीस हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़ागांव का रहने वाला है। वह अमेठी जिले के गौरीगंज थाना इलाके की रहने वाली एक 22 वर्षीय हिंदू लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसे 16 अगस्त की रात फतेहपुर बुलाया था। उसके बाद वह उसको शहर के सिटी कॉर्नर होटल के रूम में ले जाकर आरोपी नफीस ने लड़की से जबरन दुष्कर्म किया। लड़की के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक नफीस के खिलाफ लड़की को अगवाकर रेप की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

चेकिंग के दौरान युवती ने पुलिस को बताई आपबीती
इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब सदर कोतवाली पुलिस चेकिंग के लिए होटल पहुंची थी। इसी दौरान पीड़ित युवती पुलिस के सामने आई और अपने साथ हुई पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपी नफीस के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या- 573/2022 आईपीसी की धारा 366, 376 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। तो वहीं दूसरी ओर इस मामले में सीओ डीसी मिश्रा और एसपी राजेश कुमार सिंह ने आधिकारिक बयान उपलब्ध नहीं कराए हैं। यह लव जिहाद की घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी कॉर्नर होटल की है।