मुजफ्फरनगर : गंगा में नहाने के दौरान डूबने से 17 वर्षीय युवक की मौत

Muzaffarnagar: 17-year-old youth dies due to drowning while bathing in Ganga
Muzaffarnagar: 17-year-old youth dies due to drowning while bathing in Ganga
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। तीर्थ नगरी शुक्रताल में एक धार्मिक कार्यक्रम में आए युवक की गंगा में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा गोताखोरों की मदद से युवक के शव को तलाशा गया। काफी प्रयास के बाद युवक का शव गहरे पानी के कुण्ड से बरामद कर लिया गया। परिजन बिना पुलिस कार्यवाही के युवक के शव को अपने साथ ले गए।

मंगलवार को तीर्थ नगरी शुक्रताल में जनपद सहारनपुर, थाना रामपुर मनिहारान के गांव हरपाल निवासी 17 वर्षीय युवक आदित्य पुत्र विनोद कुमार अपने परिजनों के साथ धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आया हुआ था। गर्मी होने के चलते युवक अपने परिजनों के साथ गंगा में स्नान करने के लिए चला गया। गंगा में नहाते समय आदित्य गंगा पुल के नीचे बने गहरे कुंड में समा गया, उसके साथ गंगा स्नान कर रहे परिजनों ने शोर मचा दिया।

गंगा में कम पानी कम होने की वजह से युवक धीरे-धीरे पुल के नीचे बने गहरे कुण्ड की ओर चला गया और देखते ही देखते परिजनों के सामने ही गहरे कुंड में समा गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों व गंगा में स्नान कर रहे लोगों की सहायता से युवक के शव को काफी देर तक ढूंढा। काफी प्रयास के बाद गंगा के पुल के नीचे बने गहरे कुण्ड से युवक के शव को बरामद कर लिया गया। परिजनों ने बिना पुलिस की लिखा पढ़ी के शव को अपने साथ ले गए।

इस घटना से युवक के परिजन भी हतप्रभ हैं, वहीं धार्मिक आयोजन कर्ताओं व श्रद्धालुओं में भी इस घटना से शोक की लहर दौड़ पड़ी। बताया जाता है कि युवक को तैरना नहीं आता था।