मुजफ्फरनगर : झोपड़ियों में अचानक लगी आग, एक दर्जन झोपड़ियां राख

Muzaffarnagar: A sudden fire broke out in the huts, a dozen huts turned to ashes
Muzaffarnagar: A sudden fire broke out in the huts, a dozen huts turned to ashes
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुरकाजी क्षेत्र में बुधवार को खादर क्षेत्र में बनी झोपड़ियों में अचानक आग लग गई। आग लगने से दर्जनों झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। आग से दो पशु भी झुलस गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं आग से लाखों का नुकसान हुआ है।

जानकारी के अनुसार गांव भैंसली वाला बढ़िवाला में मुस्लिम समुदाय मेव जाति के करीब 30 परिवार झोपड़ियों में रहते हैं। बुधवार सवेरे करीब दस बजे अचानक एक झोपड़ी में आग लग गईं। देखते ही देखते आग अन्य झोपड़ियों में भी पहुंच गई और आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे झोपड़ियों में रह रहे लोगों में हड़कंप मच गया।

शोर-शराबा सुनकर आस पास के लोग भी मौके पर जमा हो गए और आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दमकल विभाग को घटना की जानकारी दी। करीब डेढ़ घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

आग लगने से झोपड़ियों में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया। आग से दो पशु भी झुलस गए हैं। प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि कोई जन हानि नहीं हुई है।