मुजफ्फरनगर : बढ़ती महंगाई और जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर कांग्रेसियों ने एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को सौंपा है।

Muzaffarnagar: Congress protest against rising inflation and GST
Muzaffarnagar: Congress protest against rising inflation and GST
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर कांग्रेसियों ने एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को सौंपा है। जिसमें उन्होंने अवगत कराया कि आज देश में महंगाई रिकार्ड स्तर पर पहुंच गई है।

पैट्रोल, डीजल, LPG से लेकर दाले, कुकिंग ऑयल जैसे जरूरी चीजों की कीमतो में आम आदमी का जीना मुश्किल कर रखा है। प्री पैक्कड अनाज, आटा, शहद, दही जैसी आवश्यक वस्तुओं पर अतार्किक ढंग से GST लगाने के कारण महंगाई ओर बढ गयी है साथ ही देश में बेरोजगारी भी अप्रत्याशित रूप से आसमान छू रही है। गांव, शहर और संगठित क्षेत्र में हर जगह बेरोजगारी ने विकराल रूप धारण कर रखा है। देश ग्रामीण और शहरी दोनो क्षेत्रों के औपचारिक और अनौपचारिक क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी का एक चरण देख रहा है। इसी के तहत कांग्रेस पार्टी जनपद, शहर और सभी फ्रंटल संगठन जनपद मुजफ्फरनगर ने प्रदर्शन किया है। इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंडित सुबोध शर्मा ने बीजेपी की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए विपक्ष को प्रताड़ित कर रही है। उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के ईडी द्वारा किए जा रहे आठ 8 घंटे की पूछताछ पर भी सवाल उठाए।