मुजफ्फरनगर: वैलेंटाइन डे के विरोध में किया लट्ठ पूजा

इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में वैलेंटाइन डे के विरोध में क्रांति सेना ने लठ पूजन किया. शनिवार को क्रांति सेना ने अपने कार्यालय पर लठों को तेल पिलाकर लठ पूजन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में महिला और पुरुष कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया.

क्रांति सेना के मुताबिक, कुछ लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में लड़कियों के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करते हैं और कथित लव जिहाद को फैलाते हैं, जिन्हें सबक सिखाने के लिए लठ पूजन किया गया. क्रांति सेना ने उन लोगों को चेतावनी देने का काम भी किया गया है जो लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में कथित लव जिहाद को बढ़ावा देते हैं. क्रांति सेना ने यह चेतावनी भी दी है कि अगर 14 फरवरी वैलेंटाइन डे की आड़ में कहीं भी अगर कोई लड़का किसी लड़की के साथ बदतमीजी और छेड़खानी करता है तो क्रांति सेना उसे अपने स्टाइल में सबक सिखाने का काम करेगी.

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए क्रांति सेना के प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने बताया कि आज क्रांति सेना के द्वारा लठ पूजन का आयोजन किया गया है और जो लोग वैलेंटाइन डे की आड़ में लड़कियों से बदतमीजी और छेड़खानी करते हैं और लव जिहाद फैलाते हैं उनको सबक सीखाने के लिए आज हमारे द्वारा लठ पूजन का आयोजन किया गया है.