मुजफ्फरनगरः जगबीर सिंह हत्याकांड में कोर्ट में पेश हुए नरेश टिकैत

मुजफ्फरनगर में 19 वर्ष पूर्व राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष चौ. जगबीर सिंह हत्याकांड के मामले में भाकियू अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत सोमवार काे कोर्ट में पेश हुए। इस मामले में सोमवार को कोर्ट में तत्कालीन आइओ हरिमोहन प्रकाश गौतम के भी बयान दर्ज हुए।

Muzaffarnagar: Naresh Tikait appeared in court in Jagbir Singh murder case
Muzaffarnagar: Naresh Tikait appeared in court in Jagbir Singh murder case
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में 19 वर्ष पूर्व राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष चौ. जगबीर सिंह हत्याकांड के मामले में भाकियू अध्यक्ष चौ. नरेश टिकैत सोमवार काे कोर्ट में पेश हुए। इस मामले में सोमवार को कोर्ट में तत्कालीन आइओ हरिमोहन प्रकाश गौतम के भी बयान दर्ज हुए।

राष्ट्रीय किसान मोर्चा अध्यक्ष चौधरी जगबीर सिंह हत्याकांड की सोमवार को कोर्ट में सुनवाई हुई। तत्कालीन आईओ हरिमोहन प्रकाश गौतम के कोर्ट में बयान दर्ज हुए।अभियोजन की ओर से एडीजीसी जोगेन्दर गोयल व बचाव पक्ष की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल जिंदल ने कई घंटे जिरह की। एडीजे-6 अशोक कुमार ने अगली सुनवाई के लिए 30 सिंतबर की तिथि नीयत कर दी। आरोपी भाकियू अध्यक्ष चाै. नरेश टिकैत भी कोर्ट में पेश हुए। अभियोजन के अनुसार गत 6 सितंबर 2003 को थाना भोराकला के ग्राम अलावलपुर में चौधरी जगबीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना के संबंध में मृतक के बेटे पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने मामला दर्ज कराया था। इस मे राजीव, प्रवीण व नरेश टिकैत दो अन्य को नामजद किया था। लेकिन सुनवाई के चलते राजीव व प्रवीण की मौत हो चुकी है।