मुजफ्फरनगरः हत्याकांड में कोर्ट में पेश हुए नरेश टिकैत, ये है पूरा मामला

किसान नेता चौधरी जगबीर सिंह की हत्या के मामले में शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत कोर्ट में पेश हुए।

Muzaffarnagar: Naresh Tikait appeared in the court in the murder case, this is the whole matter
Muzaffarnagar: Naresh Tikait appeared in the court in the murder case, this is the whole matter
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। किसान नेता चौधरी जगबीर सिंह की हत्या के मामले में शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत कोर्ट में पेश हुए। दोनों पक्षों की बहस सुनने के बाद कोर्ट ने मामले की अगली सुनवाई के लिए 21 नवंबर निर्धारित की गई है। वर्ष 2003 में किसान नेता चौधरी जगवीर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

हत्‍या में ये हुए थे नामजद
जगवीर सिंह की हत्या के मामले में उनके पुत्र रालोद नेता और पूर्व मंत्री योगराज सिंह ने गांव अलावलपुर निवासी राजीव और प्रवीण के साथ-साथ भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत को भी नामजद कराया था। सुनवाई के दौरान आरोपित राजीव और प्रवीण की मौत हो चुकी है। काफी समय से जगवीर सिंह हत्याकांड मामले की सुनवाई एडीजे कोर्ट संख्या 11 में चल रही थी। कई माह पूर्व मामले को एडीजे कोर्ट संख्या छह में ट्रांसफर कर दिया गया था। शुक्रवार को कोर्ट में मामले की सुनवाई थी। इस दौरान चौधरी नरेश टिकैत भी कोर्ट में पेश हुए। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आगामी सुनवाई के लिए 21 नवंबर की तिथि निर्धारित की है।