4 साल की बच्ची से ज्यादती, मुजफ्फरनगर पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

मुजफ्फरनगर में 4 साल की बच्ची से अधेड़ ने ज्यादती का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया।

Muzaffarnagar police arrested the accused for molesting a 4-year-old girl
Muzaffarnagar police arrested the accused for molesting a 4-year-old girl
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में 4 साल की बच्ची से अधेड़ ने ज्यादती का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया। पुलिस के अनुसार अधेड़ व्यक्ति पडोसी की 4 साल की बच्ची को टाफी देने के बहाने बहलाकर खेतों में ले गया था। जहां उसके साथ ज्यादती का प्रयास किया।

चरथावल थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के गांव में देर सायं एक 4 साल की बच्ची के साथ ज्यादती का प्रयास किया गया था। उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची के पिता ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि शुक्रवार देर सायं उसकी 4 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। आरोप है कि उनके पड़ोस में रहने वाला 52 वर्षीय बिल्ला पुत्र तेजवीर आया और उसकी बेटी को टाफी दिलाने के बहाने खेतों में साथ ले गया। जहां उसकी बेटी के साथ आरोपी ने गलत काम करने का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचा दिया ताे खेतों पर काम करने वाले मौके की और दौड़े। लोगों को करीब आता देख आरोपी फरार हो गया। एसएचओ राकेश शर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर पोक्सो एक्ट एवं अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। बताया कि आरोपी का चालान किया जा रहा है।