मुज़फ्फरनगर: गैंगस्टर जीवा की पत्नी पर 25 हजार का इनाम, गिरफ्तारी के लिए बनी टीम

Muzaffarnagar: Reward of Rs 25 thousand on gangster Jeeva's wife, team formed for arrest
Muzaffarnagar: Reward of Rs 25 thousand on gangster Jeeva's wife, team formed for arrest
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर: यूपी केमुजफ्फरनगर में नई मंडी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर की आरोपित और संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की पत्नी पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी पर एसएसपी ने 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया है। पायल माहेश्वरी पर एक वर्ष पूर्व नई मंडी कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था। उसके बाद से पायल फरार चल रही है। एक माह पहले पुलिस जीवा गैंग की सदस्य और जीवा की रिश्तेदार अनुराधा माहेश्वरी को गिरफ्तार कर चुकी है।

नई मंडी कोतवाली पुलिस ने 24 अप्रैल 2023 को संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा, उसकी पत्नी पायल माहेश्वरी, सचिन अग्रवाल, अमित गोयल उर्फ बोना, अमित माहेश्वरी निवासीगण पटेलनगर मुजफ्फरनगर, शुभम बंसल निवासी अग्रसेन विहार मुजफ्फरनगर, शैंकी मित्तल व प्रवीण मित्तल निवासीगण पंचमुखी शहर कोतवाली मुजफ्फरनगर, अनुराधा माहेश्वरी पत्नी अमित माहेश्वरी निवासी पटेलनगर मुजफ्फरनगर के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की थी। एक माह पहले नई मंडी कोतवाली पुलिस ने अनुराधा माहेश्वरी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने उसको न्यायालय में पेश किया। जबकि पायल माहेश्वरी की तलाश में पुलिस लगातार दबिश डाल रही थी।

थाना प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह ने बताया कि गैंगस्टर के उक्त मामले में सचिन अग्रवाल, शुभम बंसल, शैंकी बंसल, प्रवीण मित्त्तल, अमित माहेश्वरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था, जबकि आरोपित अमित गोयल उर्फ बोना को गिरफ्तारी पर कोर्ट से स्टे मिला हुआ है। फिलहाल इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल नहीं हुई है।

कुछ माह पहले लखनऊ में संजीव जीवा की कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई थी। वहीं इस मामले में जीवा की पत्नी पायल महेश्वरी वांछित चल रही थी। पायल माहेश्वरी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। बताया कि इस मामले में एसएसपी अभिषेक सिंह ने पायल की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।