मुजफ्फरनगर SSP ने बलिदानियों को किया याद, अमृत महोत्सव का समापन

मुजफ्फरनगर रिजर्व पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस सप्ताह का समापन राष्ट्रधुनों के साथ किया गया। संगीत संध्या में एसएसपी विनीत जायसवाल ने देश को आजाद कराने में बलिदान देने वाले राष्ट्र नायकों को श्रद्धांजलि दी।

Muzaffarnagar SSP remembers the sacrifices, the end of Amrit Mahotsav
Muzaffarnagar SSP remembers the sacrifices, the end of Amrit Mahotsav
इस खबर को शेयर करें
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर रिजर्व पुलिस लाइन में स्वतंत्रता दिवस सप्ताह का समापन राष्ट्रधुनों के साथ किया गया। संगीत संध्या में एसएसपी विनीत जायसवाल ने देश को आजाद कराने में बलिदान देने वाले राष्ट्र नायकों को श्रद्धांजलि दी।
एसएसपी ने उपलब्धियों पर की पुलिस की प्रशंसा
रिजर्व पुलिस लाइन में बुधवार की शाम को किए गए कार्यक्रम में एसएसपी विनीत जायसवाल ने बीतों दिनों में किए गए पुलिस के सराहनीय कार्य की तारीफ की। उन्होंने अपराधियों के विरुद्ध की गई कार्यवाही, मिशन शक्ति अभियान, कोविड महामारी के दौरान पुलिस के किए गए मानवीय कार्यों के बारे में बताया।
साथ ही जनपद में सांप्रदायिक सद्भावना बनाए रखने और पुलिस प्रशासन का सहयोग करने के लिए जनता के सहयोग और योगदान की प्रशंसा की। एसएसपी ने जनपदीय पुलिस और आम जनता के द्वारा अमृत महोत्सव को सफल बनाने के लिए दिए गए योगदान के लिए आभार जताया।
इस दौरान एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय, एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव, एसपी क्राइम प्रशांत कुमार प्रसाद, सीओ सिटी कुलदीप कुमार, सीओ लाइन/सदर हेमंत कुमार, सीओ नई मंडी क्षेत्र हिमांशु गौरव, सीओ रविशंकर मिश्रा, आरआई मुहम्मद नदीम सहित अन्य पुलिस अधिकारी और कर्मचारी और पुलिस परिवार के सदस्य भी शामिल रहे।