मुजफ्फरनगर: महिला ने लगाया दबंगों पर प्लाट कब्जा करने का आरोप

भोपा थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने दबंगों पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के गांव योगेंद्र नगर निवासी कुसुम ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसके देवर ने गांव में ही उसे सौ गज का प्लाट रहने के लिए दे रखा था।

Muzaffarnagar: The woman accused the bullies of occupying the plot
Muzaffarnagar: The woman accused the bullies of occupying the plot
इस खबर को शेयर करें

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र की एक गांव निवासी महिला ने दबंगों पर प्लाट पर कब्जा करने का आरोप लगाया है। महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। भोपा थाना क्षेत्र के गांव योगेंद्र नगर निवासी कुसुम ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसके देवर ने गांव में ही उसे सौ गज का प्लाट रहने के लिए दे रखा था।

प्लॉट में पीडि़त ने झोपड़ी डाल रखी थी और कमरा बनाने के लिए नौ हजार ईंट मंगवा रखी थी। पीडि़त अपने परिवार को साथ लेकर 5 वर्ष पूर्व पंजाब में भट्टे पर काम करने गये थे तभी से वह पंजाब में ईट भट्टे पर रहकर मजदूरी कर रहे थे। करीब 15 दिन पूर्व पीडि़त के पति की बीमारी के चलते मौत हो गई, जब वह अपने पति का अंतिम संस्कार करने के लिए गांव में आए, तो उन्होंने देखा कि उनके प्लाट से झोपड़ी और ईंटे गायब थी और उनके प्लाट पर गांव के ही दबंगो ने कब्जा कर रखा है, जब उनसे कब्जा छोडऩे को कहा तो वो उसके परिवार के साथ मारपीट पर उतारू हो गए।

पीडि़ता का आरोप है कि उक्त लोगों ने पीडि़त के प्लॉट पर जबरदस्ती कब्जा कर रखा है और किसी भी कीमत पर कब्जा छोडऩे को तैयार नहीं है। पीडि़त ने थाने पहुंचकर पुलिस से उक्त दबंगों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर कार्यवाही में जुट गई है।