मुजफ्फरनगर : युवती की बरामदगी को लेकर पंचायत में दोनों पक्षों में हो गयी मारपीट

Muzaffarnagar: There was a fight between the two sides in the Panchayat over the recovery of the girl.
Muzaffarnagar: There was a fight between the two sides in the Panchayat over the recovery of the girl.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला जनकपुरी में युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने के मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की पंचायत हुई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। पुलिस ने पहुंच कर मामला संभाला। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। क्षेत्र में पुलिस को तैनात किया है।

मोहल्ला जनकपुरी में रहने वाला एक प्रेमी युगल करीब एक माह पहले घर से चला गया था। युवती पक्ष ने युवक विनय और उसके परिचितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती अभी तक बरामद नहीं हो पाई। बताया गया कि युवती के परिजनों ने युवक पक्ष के लोगों से बेटी को वापस दिलाने के बारे में बातचीत की थी।

रविवार सुबह दोनों पक्ष के लोग मोहल्ले में बैठ कर पंचायत कर रहे थे। आरोप हैं कि पंचायत में युवक पक्ष के एक व्यक्ति ने गलत टिप्पणी कर दी, जिससे बात बिगड़ गई। विवाद बढ़ने पर मामला मारपीट तक पहुंच गया। इससे वहां हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। दोनों पक्षों को शांत रहने और कार्रवाई की चेतावनी भी दी। पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो लोगों को हिरासत में ले लिया। बाद में नाबालिग को छोड़ दिया। दूसरे आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही हैं।