मुजफ्फरनगर : दहेज में बाइक नहीं देने पर दिया तीन तलाक : पुलिस ने मामला दर्ज कर पति को किया गिरफ्तार

Muzaffarnagar: Triple talaq given for not giving bike in dowry: Police registered case and arrested husband
Muzaffarnagar: Triple talaq given for not giving bike in dowry: Police registered case and arrested husband
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर में अतिरिक्त दहेज में बाइक न देने पर विवाहिता को उसके पति ने फोन पर तीन तलाक दे दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी का चालान कर मामले की जांच में जुटी है।

मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव ड्ढ़ेरू निवासी रुकैया का विवाह 6 महीने पहले शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लद्धावाला निवासी साजिद के साथ हुआ था। रुकैया का आरोप है कि शादी के 10 दिन बाद ही अतिरिक्त दहेज के लिए पति और अन्य ससुराल वालों ने उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। आरोप है कि जब उन्होंने उत्पीड़न की शिकायत बिचौलिया अयूब उर्फ भूरा से की तो उसने भी आरोपियों का साथ दिया। पीड़िता रुकैया का आरोप है कि अतिरिक्त दहेज में बाइक न देने पर उसके पति साजिद और ससुर इसराइल ने उसके साथ मारपीट की।

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।
बताया कि जब वह मारपीट और प्रताड़ना से परेशान होकर अपने घर ड्ढ़ेरू लौट गई तो उसके पति साजिद ने उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया। थाना चरथावल पुलिस ने रुकैया की तहरीर पर उसके पति साजिद, अयूब उर्फ भूरा और ससुर इसराइल के विरुद्ध दहेज प्रताड़ना और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी साजिद को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपियाें की तलाश की जा रही है।