मुजफ्फरनगर चाचा-भतीजा हत्याकांडः पहले बहसबाजी, फिर धारदार हथियारों से हुई लड़ाई, फिर गुस्से में उठी बंदूक और चल गई गोली

Muzaffarnagar uncle-nephew murder case: First, a fight with sharp weapons would have been started on the brothers raised in anger.
Muzaffarnagar uncle-nephew murder case: First, a fight with sharp weapons would have been started on the brothers raised in anger.
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर शहर में शनिवार को दिनदहाड़े एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। जनपद के अहरोडा गांव में मामूली विवाद को लेकर चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस सनसनीखेज वारदात से गांव में भी दहशत फैल गई है।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस खौफनाक वारदात के बाद किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। साथ ही पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को उनके घर से दबोच लिया।
जांच करती पुलिस।

धारदार हथियारों से भी किए वार
बताया गया कि हमलावरों ने चाचा-भतीजे पर धारदार हथियारों से भी वार किए। पुलिस के अनुसार आरोपी भागने की फिराक में थे। लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल आरोपी पिता-पुत्र से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पॉपुलर का पेड़ काटने के विवाद में हत्या
जानसठ क्षेत्र के अहरोड़ा गांव में चौकीदार और उसके बेटे ने लाइसेंसी बंदूक से चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि शनिवार को शिव शंकर शर्मा (48) अपने भतीजे नकुल (30) के साथ खेत पर गया था। खेत की मेढ़ से पॉपुलर का पेड़ काट लिए जाने के कारण परिवार के ही जगेश शर्मा और उसके बेटे से दोनों की कहासुनी हो गई। जगेश गांव का पुलिस चौकीदार भी है।

वहीं विवाद बढ़ने पर चौकीदार अपने बेटे के साथ खेत पर बने मकान पर चला गया और लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग करने लगा। इस दौरान गोली लगने से चाचा-भतीजे की मौत हो गई।

इसके अलावा बीच-बचाव के लिए आए शिव शंकर के भतीजे विकास और भरत भी गोली लगने से घायल हुए हैं। पास के ही खेत में काम कर रही सावित्री नाम की महिला को भी छर्रे लगे।