मुजफ्फरनगर में महिला प्रधान के भाई पर कर दी फायरिंग, मुकदमा हुआ दर्ज

Firing case filed against female head's brother in Muzaffarnagar
Firing case filed against female head's brother in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। नगर के एक कालोनी निवासी विवाहिता ने अपने ससुर पर उसकी नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है, पीड़ित ने पुलिस को ससुर के खिलाफ तहरीर दी है, आरोप है ससुर उसकी वीडियो बनाकर उसे सोशलमीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसे बदनाम करना चाहता है|

जिससे ससुर बहु पर उससे शादी करने का दबाव बना सके, वही पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की तहरीर पर मामले की जांच कर ससुर पर कार्यवाही का आश्वाशन दिया है।

नगर की जमशेद कालोनी निवासी एक विवाहिता ने मंगलवार रात्रि कोतवाली पहुचकर पुलिस को बताया कि वो घर में अकेली रहती है, मेरा पति बाहर काम करता है, आरोप है कालोनी में रहने वाले विवाहिता के चचिया ससुर विवाहिता को परेशान करता है, इतना ही नही ससुर ने विवाहिता की नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाई हुई जिसे वो सोशलमीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है|

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि, उसका ससुर उस पर गन्दी निगाह रखता है, वो उससे जबरन शादी करना चाहता है, ऐसा नही करने पर आरोपी ससुर बहु को उसे और उसके परिवार को बदनाम करने की धमकी दे रहा है, जिसके बाद विवाहिता दहशत में आ गयी है।

पीड़ित ने पुलिस को चचिया ससुर के खिलाफ तहरीर देकर अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है, पुलिस ने पीड़ित से तहरीर लेकर मामले में कार्यवाही का आश्वाशन दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।