अभी अभीः मुजफ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर भूरा ने अंधाधुंध गोलियां चलाकर व्यापारी को भूना, मचा कोहराम

Share this news


मुजफ्फरनगर। हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने दिन निकलते ही दुकानदार पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से गांव फुगाना में दहशत का माहौल बन गया और मृतक के परिवारजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। मामले की जानकारी पाकर फुगाना पुलिस मौके पर पहंुची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया है। बताया जाता है कि हिस्ट्रीशीटर का चार दिन पूर्व दुकानदार से विवाद हुआ था, जिसके चलते आज हिस्ट्रीशीटर ने दुकानदा को 5 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के अनुसार फुगाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव फुगाना में परविन्दर मलिक परचून की दुकान करता था। आज प्रातः के समय परविन्दर मलिक ने अपनी दुकान खोली ओर वहां बैठ गया। इसी दौरान गांव का ही हिस्ट्रीशीटर युवक आदित्य उर्फ भूरा दुकान पर पहुंचा और उसने परविन्दर मलिक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस वारदात में पांच गोलियां शरीर में लगने से परविन्दर मलिक मलिक बुरी तरह से लहूलुहान हो गया और दुकान में ही गिर पडा।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी आदित्य उर्फ भूरा वहां से भाग जाने में कामयाब रहा। गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण उस ओर दौडे तथा परविन्दर मलिक को लहूलुहान अवस्था में पडा पाया। यह बात पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई और गांव में दहशत का माहौल बन गया। मामले की जानकारी परविन्दर मलिक के परिवारजनों को भी दी गई, सूचना पाकर परिवारजन मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक परविन्दर मलिक की मौत हो चुकी थी। परविन्दर मलिक की मौत से परिवारजनों में बुरी तरह से कोहराम मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर फुगाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवाया। इस दौरान पुलिस को मृतक के परिवारजनों के अलावा अन्य ग्रामीणों के विरोध का सामना भी करना पडा। पुलिस ने परिवारजनों को भरोसा दिलाया कि हत्यारोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बताया जाता है कि हिस्ट्रीशीटर बदमाश आदित्य उर्फ भूरा और मृतक दुकानदार परविन्दर मलिक आपस में गहरे दोस्त थे। कुछ दिनों पूर्व उनमें खटास हा गई थी, जिसके चलते चार दिन पहले ही दोनों के बीच विवाद हो गया था। बताया जाता है कि इसी विवाद की रंजिश में आदित्य उर्फ भूरा ने परविन्दर मलिक पर गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर डाली।