अभी-अभी: मुजफ्फरनगर में भाजपा अध्यक्ष मांग रहे थे वोट, विरोध में जमकर नारेबाजी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने बुधवार को मुजफ्फरनगर जिले में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने खतौली में अनुसूचित जाति के एक व्यक्ति के घर पर खाना खाया। वाल्मीकि बस्ती से काफिला गुजरा तो लोगों ने भाजपा के विरोध में नारेबाजी की। उन्होंने हाथरस की घटना पर नाराजगी जताई गई।

वहीं कई युवकों ने काफिला गुजरने के दौरान भला-बुरा कहा। उन्होंने स्थानीय विधायक के रवैये पर भी नाराजगी जताई गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शहर के मोहल्ला कमलनगर व कूकड़ाकड़ा में डोर टू डोर संपर्क किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास मंत्र को पूरा करते हुए जनहित में चहुमुखी विकास कार्य किए हैं। उन्होंने कहा सरकार ने विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी और योगी सरकार में मुजफ्फरनगर अपराध का नहीं बल्कि व्यापार का गढ़ बन रहा है। यह जिला आप निवेशकों की पहली पसंद है। भाजपा के स्टार प्रचारक ने कहा कि यहां चारों तरफ नए-नए हाईवे का जाल बिछ गया है। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे बन जाने से मुजफ्फरनगर दिल्ली के और करीब आ गया है। इसी के साथ-साथ बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास हुआ है।

इस दौारन जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष नितिन मलिक, बिजेन्द्र पाल, अमित कुमार चौधरी, शरद शर्मा, संजय गर्ग, राजीव सिंह गुर्जर, रोहिताश पाल, जिला महामंत्री रोहिल कुमार वाल्मीकि, विनीत कात्यायन, सुष्मा पुंडीर, विजय सैनी, जिला मंत्री बोबिंद्र सहरावत, राहुल वर्मा मौजूद रहे।