अभी अभीः मुजफ्फरनगर के पावटी खुर्द पहुंचे चंद्रशेखर रावण, कर दिया ये ऐलान, जमकर नारेबाजी-देंखे वीडियो

Just now: Chandrashekhar Ravana reached Pawati Khurd in Muzaffarnagar, made this announcement, shouted slogans - watch video
Just now: Chandrashekhar Ravana reached Pawati Khurd in Muzaffarnagar, made this announcement, shouted slogans - watch video
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। अनुसूचित जाति के लोगों को धमकाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब भीम आर्मी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद मुजफ्फरनगर के पावटी खुर्द गांव पहुंचे हैं। चंद्रशेखर ने गांव के अनुसूचित जाति के लोगों से मामले की पूरी जानकारी ली। इस दौरान गांव में जमकर नारेबाजी भी हुई। वहीं पुलिस मुनादी कराने वाले विक्की त्यागी के पिता और वाल्मीकि समाज के युवक को पुलिस जेल भेज चुकी है।

ये है मामला
कोर्ट में पेशी के दौरान मारे गए कुख्यात विक्की त्यागी के पिता राजबीर प्रधान के नाम से पावटी खुर्द में मुनादी करा दी गई थी कि अनुसूचित जाति का कोई भी व्यक्ति खेत में घुसा, तो पांच हजार रुपये जुर्माना और 50 जूते होंगे। इस प्रकरण का वीडियो तेजी से वायरल हुआ और अनुसूचित जाति के लोगों में आक्रोश भड़क रहा है।

वहीं पुलिस ने कुख्यात विक्की त्यागी के पिता राजबीर प्रधान समेत दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस की गिरफ्त में आते ही राजबीर प्रधान की तबीयत खराब हो गई है, जिस कारण रात के समय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुधार होने के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

सोमवार को वायरल हुआ 53 सेकेंड का वीडियो पावटी खुर्द गांव का है। ढोल बजाते हुए एक युवक कह रहा है कि राजबीर प्रधान की ओर से मुनादी कराई जा रही है। कोई भी अनुसूचित जाति का व्यक्ति उसकी डोल पर, समाधि पर, ट्यूबवेल पर दिख गया तो पांच हजार जुर्माना और 50 जूते भी होंगे।

बताया गया कि विक्रांत उर्फ विक्की त्यागी की फरवरी 2015 में कोर्ट में पेशी के दौरान हत्या कर दी गई थी। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि मुनादी प्रकरण की जांच की जा रही है। इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।