मुजफ्फरनगर में चोरों का आतंक, चार घरों में लाखों की चोरी

इस खबर को शेयर करें

मन्सूरपुर। थाना क्षेत्र के गांव में एक ही गांव में चार घरों में चोरों ने धावा बोलकर करीब 10 लाख रुपये के जेवर और अन्य सामान साफ कर दिया। इस चोरी की वारदात से गांव में दहशत है, पुलिस में भी हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने चारों पीड़ितों से चोरी की वारदात के लिए जानकारी जुटाई और अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति रोष प्रकट करते हुए कहा कि क्षेत्र में चोरों का आतंक मचा हुआ है। खेत से घर और घेर कोई सुरक्षित नहीं है।

प्राप्त समाचार के अनुसार मन्सूरपुर थाना क्षेत्र के गांव दूधाहेडी में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। यहां पर चार घरों को बदमाशों ने निशाना बनाते हुए लाखों रुपये का माल साफ कर दिया। सूत्रों के अनुसार गांव में मिन्टू पुत्र नरेन्द्र कुमार, राजीव पुत्र कुलबीर सिंह, मनोज कुमार पुत्र यशपाल और धीरेन्द्र सिंह पुत्र दलबीर सिंह के घरों में अज्ञात चोरों ने धावा बोला। इन चारों घरों में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इन घरों से बदमाशों ने जेवर और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। करीब 10 लाख रुपये की चोरी बताई जा रही है।

गांव में चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कम्प मच गया, वहीं एक ही रात में चार घरों में चोरी की घटना को लेकर ग्रामीणों में भी अजीब सा डर बन गया है। सूचना मिलने पर पुलिस गांव में पहुंची और चोरी की वारदात को लेकर चारों घरों का भ्रमण करते हुए जानकारी एकत्र की। इस मामले में पीड़ित मनोज कुमार पुत्र यशपाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनके घर में अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली। सुबह जागने पर इस वारदात का पता चला। इसके साथ ही पडौस में रहने वाले संजीव कुमार पुत्र कुलबीर सिंह तथा विपुल सिंह उर्फ मिन्टू पुत्र नरेन्द्र सिंह के घरों में चोरी की वारदात हुई है। मनोज ने बताया कि चोर उसके घर में रखे जेवर और अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गये हैं। इसी प्रकार अन्य घरों से भी सोने चांदी के जेवर और अन्य सामान की चोरी हुई है। मनोज ने बताया कि करीब 10 लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए चोरों को गिरफ्तार कर उनका सामान बरामद कराने की गुहार की है।