भारी बारिश के चलते बुढाना में अखिलेश यादव की जनसभा स्थगित

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जिला समाजवादी पार्टी के द्वारा जनपद के विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की ओर से आयोजित किए जा रहे कश्यप का सम्मेलन में बारिश ने बड़ा विघ्न पैदा कर दिया है।

इस सम्मेलन मैं मुख्य अतिथि के तौर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से आ रहे थे लेकिन देर रात बारिश के कारण अखिलेश यादव ने अपना कार्यक्रम निरस्त कर दिया है इसके साथ ही 18 अक्टूबर को सपा के द्वारा की जा रही कश्यप सम्मेलन की तैयारियां भी धरी रह गई।

सपा के जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी एडवोकेट ने बताया कि देर रात पार्टी हाईकमान से मिले निर्देश के अनुसार बारिश के कारण बुढाना मैं 18 अक्टूबर को प्रस्तावित कश्यप महासम्मेलन हो स्थगित कर दिया गया है अब यह महासम्मेलन 22 अक्टूबर को बुढ़ाना में ही डीएवी इंटर कॉलेज के मैदान पर आयोजित किया जाएगा।

यहां पर आयोजित हो रहे हैं सपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन के आयोजक वरिष्ठ सपा नेता सुधाकर कश्यप मैं भी इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम बारिश के कारण 3 दिनों के लिए स्थगित किया गया है 22 अक्टूबर को यह कार्यक्रम होगा और इसमें मुख्य अतिथि अखिलेश यादव ही होंगे।