मुजफ्फरनगर में दोहरे हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, प्रेमिकाओं के चक्कर में दोनों ने मारी एक दूसरे को गोली, ओर…

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दुलहेरा में हुए दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। एसपी देहात ने प्रेस वार्ता मे जानकारी देते हुए बताया कि गत दिवस शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दुलहेरा मे दो युवक को गोली लगा शव मिले थें। जिनकी किसी अन्य के द्वारा प्रेम प्रसंग के मामले में हत्या कर शवो को यहां पर फेंकने की बात सामने आ रही थी, परन्तु मामला कुछ और ही सामने आया।

आपको बता दे कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दुलहेरा के दो युवक 20 वर्षीय पारस पुत्र गोपाल व 23 वर्षीय दीपक पुत्र किरण पाल आपस में गहरे मित्र थे ,वे मंगलवार को गांव से सहारनपुर के शाकुंभरी देवी धाम प्रसाद चढ़ाने की बात कहकर निकले थे । जो घर वापस नहीं लौटे थे। उसके बाद ग्रामीणों ने दोनों का शव जंगल में पड़ा होने की सूचना परिजनो को दी थी। उनकी मौत की सूचना पर परिवार मे कोहराम मच गया था। जिसके बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली थी और शीघ्र ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन परिजनो को दिया था।

एसपी देहात ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि शाहपुर के गांव दुल्हेरा में डबल मर्डर नहीं हुआ था बल्कि दोस्त ने पहले अपने दोस्त को गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया था जिसके बाद उसने खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। पुलिस ने बताया कि दोनों ही दोस्त अपनी प्रेमिकाओ की शादी व सगाई होने से तनाव में चल रहे थे।

एक मृतक 23 वर्षीय दीपक पुत्र किरण पाल अपनी शादीशुदा प्रेमिका के द्वारा शादी तोड़ने से मना करने पर दुखी था तो दुसरा दोस्त 20 वर्षीय पारस पुत्र गोपाल की प्रेमिका की सगाई हो गई थी और जिसकी एक महीने बाद शादी थी जिसको लेकर वह तनाव मे चल रहा था। जिसके बाद दोनों दोस्तो की प्रेमिकाओं ने उन्हें भविष्य में मिलने से इनकार कर दिया था। ये बाते सुन कर दोनो दोस्तो न तय कर लिया था कि अब वे दोनो जिन्दा नही रहेगे तथा एक दुसरे को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगे।