मुजफ्फरनगर में चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, कई वाहनों को किया जब्त

Remove encroachment campaign in Muzaffarnagar, many vehicles confiscated
Remove encroachment campaign in Muzaffarnagar, many vehicles confiscated
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जनपद के मुख्य चौराहों पर एसएसपी अभिषेक यादव के दिशा निर्देशन व सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओं अभियान चलाया गया। इस दौरान मीनाक्षी चौक पर सड़कों के किनारे खड़े दोपहिया व चार पहिया वाहनों को यातायात पुलिस की रिकवरी वैन से जब्त कर लिया।

आपको बता दें कि शासन के दिशा निर्देश पर एसएसपी अभिषेक यादव ने बीते दिवस जनपद के सभी मुख्य चौराहों का निरीक्षण किया था और अतिक्रमण करने वालों को सख्त चेतावनी देते हुए कहा था कि वह अतिक्रमण की हुई जगह को खाली कर दें। जिस का निरीक्षण करने आज सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह पहुंचे और अवैध रूप से सड़कों के किनारे खड़े चार पहिया व दो पहिया वाहनों को रिकवरी वैन से उठवा कर जब्त कर लिया, इन सभी वाहन स्वामियों पर कार्यवाही की जाएगी।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद के मीनाक्षी चौक को मुख्य चौराहों में रखा गया है और इसके लेफ्ट हैंड वाले साइड को भी जल्दी खोल दिया जाएगा। आपको बता दें कि मीनाक्षी चौक के लेफ्ट हैंड साइड पर पुलिसकर्मियों व अवैध कारों की पार्किंग होती है जिसकी वजह से वह रास्ता बंद रहता है। सीओ सिटी ने कहा कि यह अभियान लगातार प्रत्येक दिन जारी रहेगा जब तक शहर की यातायात व्यवस्था सुदृढ़ नहीं हो जाती।